Ranchi:एक नाबालिग छात्रा स्कूल के लिए निकली लापता हो गई,दूसरी ओर एक छात्रा कोचिंग के लिए निकली थी वो भी लापता,दोनों के पिता ने दर्ज कराई है अपहरण की प्राथमिकी..

 

राँची।स्कूल के लिए घर से निकली एक 17 साल की नाबालिग लापता हो गई है। इस संबंध में नाबालिग के पिता ने जगन्नाथपुर थाना में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार धुर्वा स्थित एक स्कूल में पढ़ती है। वह 28 नवंबर को सुबह 7.30 बजे स्कूल के लिए निकली थी। नाबालिग घर में यह बोल कर निकली थी कि स्कूल में फेयरवेल पार्टी है। लेकिन नाबालिग स्कूल पहुंची ही नहीं। नाबालिग के पिता ने आशंका जताई है कि दुर्गापुर बंगाल का रहने वाला एक लड़का नाबालिग को लेकर कही भाग गया है। नाबालिग के पिता ने उस लड़के का मोबाइल नंबर भी पुलिस को उपलब्ध कराया है। पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है।

तुपुदाना से भी 17 साल की नाबालिग लापता

तुपुदाना ओपी क्षेत्र के भवानीपुर से एक 17 साल की नाबालिग लापता हो गई है। इस संबंध में नाबालिग के पिता ने तुपुदाना ओपी में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार उनकी बेटी हटिया चांदनी चौक के पास एक इंस्टीट्यूट में पढ़ाई करने के लिए निकली थी। लेकिन वह वापस घर नहीं लौटी। आरोप है कि उसे सत्या सिंह नाम का एक युवक जिससे वह अक्सर बात करती थी उसी ने भगाया है। पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है।