रामगढ़:रजरप्पा मंदिर के पास भैरवी नदी में देखते-देखते बह गया युवक,छिलका पार करने के दौरान पानी की तेज बहाव में बह गया..

रामगढ़।झारखण्ड के रामगढ़ जिले में प्रसिद्ध शक्तिपीठ रजरप्पा मंदिर स्थित दामोदर-भैरवी संगम में शनिवार की सुबह देखते ही देखते पल भर में एक युवक का जल समाधी हो गया। दरअसल, गोला प्रखंड के पिपराजरा ग्राम निवासी संतोष मांझी उम्र 35 वर्ष शनिवार की सुबह छिलका पुल पार कर मंदिर की दिशा की ओर आ रहा था। इसी दौरान भैरवी नदी के पानी के तेज बहाव में आ गया। छिलका पुल के ऊपर से बह रहे पानी से होकर पार करने के दौरान, वहां पर मौजूद दुकानदारों ने आवाज लगाकर उसे पुल से होकर इधर आने से मना करते रह गए। लेकिन वह नहीं माना और नदी में समा गया।खबर लिखे जाने तक युवक को नदी से निकलने की कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार, संतोष मांझी शराब के नशे में था। नशे की हालत में युवक छिलका पुल पार करने की कोशिश कर रहा था। लेकिन, अचानक पानी के तेज बहाव के कारण युवक पुल पार नहीं कर सका और पानी के साथ बह गया।

दरअसल, शुक्रवार को हुई जोरदार बारिश के बाद भैरवी नदी का जलस्तर बढ़ गया है। इसके कारण भैरवा डैम को खोला गया। शनिवार सुबह छिलका पुल पार करने के दौरान पिपराजरा निवासी संतोष मांझी भैरवी नदी में बह गया। मंदिर न्याय समिति द्वारा बार-बार माइक से अलाउंस किया जा रहा है कि नदी के किनारे कोई भी नहीं जाएं, काफी खतरा है। लेकिन श्रद्धालु इसे मानने को तैयार नहीं हैं। पिछले दिनों भी एक युवक के बहने की खबर आ रही थी लेकिन उसकी पुष्टि नहीं हो पाई थी। युवक मजदूरी का काम करता था।