जिस बेटे की सिर कटी ला*श पर आंसू बहाता रहा परिवार,वह गर्लफ्रेंड के साथ घूमता मिला….

उत्तरप्रदेश। मेरठ के दौराला में एक युवक की सिर कटी लाश मिली थी।उसका हाथ भी कटा था। एक परिवार के लोग शव को अपने परिवार का सदस्य बताकर उसे अपने साथ ले गए थे। उसके अंतिम संस्कार की तैयारी चल ही रही थी कि कुछ ऐसी जानकारी सामने आई कि परिजनों के होश उड़ गए।

खबर के अनुसार,एक नाले में पांच दिन पहले एक युवक की सिर कटी लाश मिली थी। उसका हाथ भी कटा हुआ था पुलिस शव की पहचान के प्रयास में जुटी थी। इस बीच बुधवार को मुजफ्फरनगर से कुछ लोग पहुंचे। उन्होंने बताया कि शव उनके बेटे मोंटी का है।इसके बाद वे शव को अपने साथ ले गए।बेटे की हत्या हो गई है, ऐसा मानकर परिजन दिन-रात रोए जा रहे थे।परिजन अंतिम संस्कार की तैयारी में थे, इस बीच उन्हें पता चला कि मोंटी जिंदा है।वह चंडीगढ़ में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ घूम रहा है इसके बाद में अंजान युवक का शव लेकर वापस मेरठ पहुंच गए।इस घटना ने लोगों को चौंका दिया है। पुलिस की जांच की दिशा भी बदल गई है।

एसएसपी मेरठ रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि पांच दिन पहले दौराला में एक नाले से सिर और हाथ कटी लाश बरामद हुई थी।लाश किसी युवक की थी। पुलिस उसकी पहचान के प्रयास कर रही थी। 5 राज्यों के 1626 सोशल मीडिया ग्रुप में लाश की फोटो शेयर की गई थी।इसके साथ ही दिल्ली, मेरठ, हरियाणा, पंजाब समेत उत्तराखंड राज्यों के बॉर्डर के नजदीकी जिलों के थानों में भी फोटो भेजी गई थी।बुधवार को मुजफ्फरनगर जिले के एक परिवार ने पुलिस से संपर्क साधा। बताया कि लाश उनके बेटे मोंटी की है।इस पर उन्हें बुला लिया गया। मोंटी के नाखून मुड़े हुए थे। लाश की भी हालत ऐसी ही थी। इससे परिवार के लोगों ने उसे अपना बेटा बताकर रोना शुरू कर दिया।

पुलिस ने युवक की लाश को मुजफ्फरनगर से आए परिजनों को सौंप दिया था।अंतिम संस्कार करने से पहले बुधवार को पता चला कि मोंटी जिंदा है।वह चंडीगढ़ में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ घूम रहा है।पुलिस ने उसे पकड़ लिया है।इसकी जानकारी मिलते ही परिजनों के होश उड़ गए। परिजन बुधवार की रात ही सिर कटी लाश को लेकर वापस मेरठ पहुंच गए।पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया है। पुलिस अब नए सिर से मामले की जांच कर रही है।

बताया जाता है कि 28 अगस्त से मोंटी अपनी प्रेमिका के साथ लापता हो गया था।मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर थाने में 29 अगस्त को मोंटी पर लड़की के घरवालों ने बेटी के अपहरण का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था।बेटे के गायब होने के मामले में मोंटी के परिजनों ने भी गुमशुदगी दर्ज करा दी थी।मोंटी के परिजनों ने आरोप लगाया कि लड़की के घरवालों ने दोनों को मार डाला है। दोनों की लाश अलग-अलग कहीं छिपा दी है।इसके बाद मुजफ्फरनगर पुलिस दोनों की खोजबीन में जुटी थी। पुलिस उनकी लोकेशन लगातार ट्रेस कर रही थी।सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए थे। एसएसपी ने बताया कि वह शव उस परिवार के बेटे मोंटी का नहीं था, मोंटी को उसकी गर्लफ्रेंड के साथ पुलिस ने चंडीगढ़ से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अब फिर से सिरकटी लाश की गुत्थी सुलझाने में जुट गई है।