राजधानी राँची में फिर अपराधियों ने मचाया तांडव,जमीन कारोबारी को मारी गोली…..स्थिति गंभीर…

राँची।राजधानी राँची में फिर एक बार अपराधियों ने मचाया तांडव।भीड़भाड़ इलाके में जमीन कारोबारी पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर पुलिस को चुनौती दे दिया है। अपराधियों ने जमीन कारोबारी को आधा दर्जन से ज्यादा गोली मारी गई है।अपराधियों ने गोलाबारी कर शहर में सननसी फैला दी है।।जमीन कारोबारी अवधेश कुमार यादव को कांके थाना क्षेत्र के कांके ब्लॉक चौक के पास गुरुवार की सुबह बाइक पर सवार होकर आए अपराधियों ने एक के बाद एक सात गोली मारी है।बताया जाता है कि अवधेश को तीन से चार गोली लगी है।

वहींस्थानीय लोगों ने उन्हें गम्भीर स्थिति में पल्स अस्पताल में भर्ती कराया है।जहां उनका इलाज किया जा रहा है।वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुट गई है।मौके से गोली का खोखा बरामद हुआ है।अवधेश कुमार यादव खटाल के साथ साथ इलाके में जमीन कारोबार से भी जुड़ा था।इस मामले में ग्रामीण एसपी मनीष टोप्पो ने कहा कि एक व्यक्ति को गोली मारी गई है,पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई हैं।सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है।

यह घटना कांके ब्लॉक चौक किशोर नर्सिंग होम के पास अज्ञात अपराधियों ने ब्लॉक चौक निवासी जमीन कारोबारी अवधेश यादव को गोली मारकर फरार हो गए हैं। अवधेश यादव जगतपुरम कॉलोनी और कांके रोड में लंबे समय से जमीन का कारोबार कर रहा है। वह जमीन कारोबारी चितरंजन कुमार का पार्टनर भी है।मिली जानकारी के मुताबिक,उनसे दिनेश गोप के नाम पर पहले लेवी भी मांगा गया था।