धनबाद:बच्ची के साथ दुकानदार ने किया छेड़खानी,परिजनों का हंगामा,आरोपी की ओर हुई पत्थरबाजी में मुखिया और सरपंच घायल,चार हिरासत लिया गया है

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद जिले के बलियापुर थाना क्षेत्र में एक दिव्यांग बच्ची के साथ छेड़खानी की घटना के बाद दो जबरदस्त हंगामा हुआ है।बताया जा रहा है कि पीड़ित बच्ची ने जब घटना की जानकारी अपने परिजनों और स्थानीय लोगों को दी।जिसके बाद गांव के मुखिया और सरपंच सहित दर्जनों लोग आरोपी को पकड़ने पहुंचे जहां हंगामा शुरू हो गया। हंगामे के दौरान ही आरोपी की ओर से पत्थरबारी शुरू कर दी गई।जिसमें मुखिया और सरपंच गंभीर रूप से जख्मी हो गए।वहीं, सूचना मिलते ही बलियापुर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले में चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, नाबालिग घर के पास स्थित एक राशन दुकान पर समान लेने पहुंची थी।तभी दुकानदार बच्ची को गलत नीयत से दुकान के अंदर ले जाने लगा।तभी बच्ची दुकान से भाग निकली और घटना की जानकारी परिजनों को दी. इसके बाद परिजनों ने मामले की जानकारी मुखिया और सरपंच को दी और वे आरोपी दुकानदार के पास पहुंचे।मुखिया और सरपंच को देख दुकानदार आक्रोशित हो गया और दोनों पर पथराव कर दिया। इसमें दोनों घायल हो गए।घायल मुखिया और सरपंच को आनन-फानन में एसएनएमएमसीएस पहुंचाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है।

जांच में जुटी पुलिस

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची लोगों से पूछताछ की।एसडीपीओ अभिषेक कुमार ने कहा कि दुकानदार से किस बात को लेकर विवाद शुरू हुआ यह स्पष्ट नहीं हुआ है।हालांकि, 4 लोगों को हिरासत लिया गया है जिनसे गहन पूछताछ की जा रही है।जांच पड़ताल के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।