Jharkhand:मामी को प्रेमी संग आपत्तिजनक स्थिति में भांजे ने देख लिया,मामी और कथित प्रेमी ने मिलकर 10 साल के भांजे की कर दी हत्या,पुलिस ने आरोपी मामी और प्रेमी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

गोड्डा।जिले के मेहरमा के बलबड्डा थाना क्षेत्र के खट्टी गांव में एक बच्चे की हत्या इसलिये कर दी क्योंकि बच्चा अपनी मामी की रासलीला में बाधक था।बताया गया की प्रेम प्रसंग में बाधक बने एक 10 साल के बच्चे की हत्या कर दी गई। उसकी मामी ने प्रेमी के साथ मिलकर उसे मारकर कुएं में फेंक दिया। पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।एसडीपीओ केके सिंह ने बताया कि दोनों ने अपना जुर्म कबूल लिया है। पुलिस के सामने मामी प्रीति पछता रही है। लेकिन अब पछताने का कोई फायदा नहीं है।

पति गया पंजाब में कमाने तो रिश्ते के देवर से हो गया प्रेम

ग्रामीणों ने बताया कि खट्टी गांव की प्रीति देवी का गांव के ही युवक 22 वर्षीय एनके कापरी से कई माह से प्रेम प्रसंग था। वह रिश्ते में प्रीति का देवर है। प्रीति का पति शादी के बाद ही पंजाब चल गया था, वहां वह मजदूरी करता है। इधर प्रीति के घर आठ माह पहले पीरपैंती प्रखंड के गोपालपुर गांव का रहने वाला 10 वर्षीय मुकेश कुमार यादव आ गया। वह प्रीति का भांजा था व यहां रहकर ही पढ़ाई कर रहा था। उसने कई बार दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देखा। इस बात की जानकारी उसने नाना को दी थी।नतीजा कई बार प्रीति व ससुर नवीन कापरी में कहासुनी हुई। मामला बलबड्डा थाना भी पहुंचा था।हालांकि वहां समझा बुझाकर दोनों को छोड़ दिया गया था।

आपत्तिजनक हाल में मुकेश ने देखा तो दोनों ने उसकी कर दी हत्या

शनिवार को मुकेश ने फिर दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। बस दोनों ने मिलकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। गांव के बाहर पिपरा बांध स्थित सिंचाई कूप में फेंक दिया। शाम को नवीन कापरी घर पहुंचे तो नाती को घर में नहीं देख परेशान हो गए। खोजबीन की। उसके माता-पिता को सूचना दी गई। बच्चे का पता नहीं चलने पर रविवार की सुबह थाना में शिकायत की। संदेह के आधार पर प्रेमी युगल को पूछताछ के लिए थाना लाया गया। पुलिस सख्त हुई तो तो दोनों टूट गए। अपना गुनाह स्वीकार कर लिया। बताया कि उसे मारकर कुएं में फेंक दिया है। पुलिस ने शव को कुएं से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना से गांव के लोगों में भारी आक्रोश है।पुलिस ने आज पूरी प्रक्रिया के बाद दोनो आरोपी को जेल भेज दिया।