Jharkhand:हादसा या आत्महत्या ! छह मंजिला अपार्टमेंट के पास घायल अवस्था में मिला युवक,अस्तपाल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

जमशेदपुर।परसुडीह थाना क्षेत्र के कीताडीह स्थित जग वैष्णवी अपार्टमेंट के पास सोमवार को एक युवक घायल अवस्था में पड़ा मिला। 6 मंजिल ऊंचे अपार्टमेंट में रहने वाले लोग उसे लेकर एमजीएम अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। शव को एमजीएम अस्पताल के शीत गृह में रखवा दिया गया है। इधर, युवक के परिजनों ने आत्महत्या की आशंका जाहिर की है।

इधर, घटना की सूचना पाकर पुलिस अपार्टमेंट पहुंच मामले की जांच कर रही है। युवक की पहचान बागबेड़ा ट्रैफिक कॉलोनी निवासी विवेक सिंह उर्फ रिंकू (35) के रूप में हुई है। युवक बिस्टुपुर के पी एंड एम मॉल में सिक्योरिटी गार्ड का काम करता था। पुलिस यह जांच करने में लगी है कि युवक की मौत अपार्टमेंट से गिरकर हुई है या मौत का कोई और कारण है।

अपार्टमेंट में रहने वाले सुमित ने बताया- सुबह युवक नीचे घायल अवस्था में मिला था। उस वक्त उसकी सांसें चल रही थी। वे लोग उसे लेकर एमजीएम लेकर पहुंचे, जहां उसकी मौत हो गई। विवेक के पैर में गंभीर चोट थी। दोनों घुटने बाहर आ गए थे। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि विवेक की मौत अपार्टमेंट की छत से गिरने से हुई है।