Ranchi:कांके थाना क्षेत्र में पंक्चर दुकान में मजदूरी करने वाले नाबालिग की हत्या,पुलिस छानबीन में जुटी है,आरोपी फरार है

राँची।राजधानी राँची में पंक्चर दुकान में मजदूरी करने वाले नाबालिग की हत्या कर दी गई। यह मामला कांके थाना क्षेत्र के मिल्लत काॅलोनी मोड़ के पास हुई है।जहां शुक्रवार की रात 15 वर्षीय नाबालिग अरबाज अंसारी पिता इस्माइल मियां की हत्या कर दी गई। हत्या की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई।घटना शुक्रवार रात करीब 9 बजे की है।

क्या है मामला:

मिली जानकारी के अनुसार हाशिम मार्केट का रहने वाला अमन अंसारी 4-5 युवकों के साथ किसी बात को लेकर मारपीट कर रहा था इसी दौरान अमन ने इस्माइल मिया के बेटे अरबाज की छाती पर चाबी से वार कर दिया इसमें चाबी का नुकीला भाग अरबाज के दिल के सामने लग गया। अरबाज चाबी के वार से गिर गया वारदात में घटनास्थल पर ही अरबाज की मौत हो गई। हालांकि आसपास के लोगों की मदद से अरबाज को कांके जेनरल हाॅस्पिटल ले जाया गया.जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

टायर पंक्चर दुकान में मजदूरी करता था:

जानकारी के अनुसार अरबाज कांके में वेटनरी रोड स्थित राजू के टायर पंक्चर दुकान में मजदूरी करता था. वह मांडर का रहने वाला था। फिलहाल वह राजू के मिल्लत काॅलोनी स्थित घर पर ही रहता था। वहीं आरोपी अमन अंसारी भी रहता था।अमन मूल रूप से कांके थाना क्षेत्र के सुकुरहुटू का रहने वाला था।फिलहाल वह हाशिम मार्केट के समीप किराये के मकान में रह रहा है। घटना के बाद आरोपी फरार हो गए। पुलिस हत्या के कारणों का पता लगा रही है।फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेजकर मामला दर्ज कर लिया है।