Breaking:राँची के अनगड़ा थाना क्षेत्र में डेढ़ माह की बच्ची को जिंदा जला देने की ख़बर है

राँची।जिले के अनगड़ा थाना क्षेत्र एक बड़ी और दर्दनाक खबर आई है।जहां सताकी पंचायत के भेलवाटीकर गांव में 42 दिन की एक बच्ची जिंदा जला देने की सूचना आ रही है। घटना गुरुवार सुबह 9.45 बजे की है। बच्ची की माँ सुनीता देवी ने ने बताया कि वह अपनी बेटी को दूध पिलाकर नहाने गई थी। नहाकर वापस लौटी तो बच्ची अपनी जगह पर नहीं थी।

इधर जब उसने खोजना शुरू किया तो बगल के झाड़ी से धुआं उठता हुआ दिखाई दिया। वहां पहुंची तो देखी उसमें उसकी बेटी जल रही थी। जब तक वह उसे उठाती वह पूरी तरह जल चुकी थी। बच्ची का पिता भवेश्वर महतो राँची में मजदूरी करता है। पुलिस फिलहाल इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है। बच्ची की माँ से पूछताछ की जा रही है। अनगड़ा थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है।

बकरी चराने गई थी सास और बड़ी बेटी

दंपति की शादी 2017 में हुई थी। इनकी बड़ी बेटी ढाई साल की है। घटना के दौरान बच्ची की 62 वर्षीय दादी ललनी देवी भी घर पर नहीं थी। सुनीता देवी ने बतया कि वह बकरी चराने जंगल गई थी।

सूचना पर पिता गाँव पहुँच गया है।वहीं सूचना मिलने पर आजसू प्रखंड अध्यक्ष रंगबहादुर महतो भी गांव पहुँचे। घटनानस्थल अनगड़ा थाना के अधीन आता है। अनगड़ा पुलिस भी सूचना मिलने पर पहुंच गई है। पूछताछ चल रही है। ग्रामीण बच्‍ची की लाश लेकर एकजुट हो गए हैं। बच्‍ची को किसने जलाया, अभी इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस अभी जांच कर रही है।मृतक़ बच्ची के माता पिता