Ranchi:ट्रेन में चना बेचने वाले एक व्यक्ति कि पत्थर से कुचकर हत्या,थाना से महज 300 मीटर की दूरी पर घटना हुई,पुलिस छानबीन में जुटी है

राँची।राजधानी राँची के चुटिया थाना से करीब 300 मीटर की दूरी पर एक व्यक्ति की पत्थर से कुचकर हत्या।बताया जा रहा है कि मृतक ट्रेन में करीब 25 साल से ट्रेन में चना बेच रहा था।रात में ट्रेन में चना बेचकर घर लौट रहे थे।इसी बीच रात करीब 10 बजे चुटिया थाना के आगे तेल डिपो के पास व्यक्ति की पत्थर से कुचकर हत्या कर दी गई है।मृतक की पहचान सिंगेश्वर तांती के रूप में हुई है।जो चुटिया के साई कॉलोनी में किराये के मकान में रहता था।व्यक्ति की अज्ञात अपराधियों ने पत्थर से कुचकर हत्या की है। मृतक सिंगेश्वर तांती मूल रूप से बिहार के जमुई जिला का रहने वाला था।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को देर रात करीब 12 बजे कब्जे में लेकर थाना लाया।आज सुबह ज़ह को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच में जुटी हुई है। छानबीन के लिए सिटी एसपी चुटिया थाना पहुँचे हैं

इधर हत्या की सूचना के बाद गुरुवार की सुबह भारी संख्या में लोग चुटिया थाना पहुँचे।लोगों ने अपराधी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।

वहीं मृतक के परजिनों ने बताया कि मृतक का किसी से कोई दुश्मनी नहीं है।पिछले साल कोरोना में भाई की मौत हो गई थी।उसका परिवार का भी पालन पोषण मृतक ही कर रहा था।मृतक के पत्नी के अलावे दो बेटा और एक बेटी है जो गांव में रहता है।पिछले 25 वर्षों से चना बेचकर परिवार चला रहा था।

इधर पुलिस हत्या का खुलासा करने में जुटी है।लूटपाट में हत्या हुई है या कोई अन्य मामला है।हर पहलुओं की जांच कर रही है।अलग बगल में लगे सीसीटीवी खंगाला जा रहा है।