पांच दिन से कमरे में सड़ती रही लाश, विक्षिप्त पति और बेटे साथ कमरे में रहे बन्द!

राँची। राजधानी रांची के औद्योगिक क्षेत्र धुर्वा से एक ऐसी खबर है जो आपको अंदर तक झकझोर कर रख देगी। धुर्वा थाना क्षेत्र के टंकी साइड से मिली संवेदनाओं को हद पार कर देने वाली तस्वीर, 5 दिनों से बन्द कमरे में सड़ रही थी बिस्तर पर पड़ी बुजुर्ग महिला की लाश अब पहचान के लायक भी नहीं। पुलिस के अनुसार 70 वर्षीय वृद्धा मद्झरी देवी की हुई स्वाभाविक मौत, वृद्ध महिला के शव के साथ 5 दिनों से रह रहे थे उसके पति एवं पुत्र, जानकारी अनुसार पति और पुत्र दोनों हैं मानसिक रूप से बीमार, दूसरा पुत्र टाटा में अभियंता के तौर पर है कार्यरत, किया गया सूचित, वहीं पड़ोसियों के अनुसार वृद्धा का नहीं होता था भरण-पोषण, ब्रेड के सहारे पूरा परिवार बिताता है जीवन, स्थानीय पार्षद ने श्राद्ध कर्म में सहयोग का दिया आश्वासन।

कैसे हुआ खुलासा

पड़ोसियों के अनुसार चार दिन पहले महिला को नहीं देखने पर जब उन्होंने मृतक के बेटे से महिला के सम्बंध में पूछा तो बेटे ने माँ के घर जाने की बात बताई थी, फिर पड़ोसियों को दुर्गंध आनी शुरू हो गई और पांच दिन बाद जब दुर्गंध ज्यादा आने लगी तो उन्होंने घर मे बन्द बाप बेटे से घर खोलने को कहा तब जाकर मामले का खुलासा हुआ।

स्थानीय पार्षद ने सहयोग का दिया भरोसा

पड़ोसियों के अनुसार मृतक महिला के पति और एक बेटे के विक्षिप्त होने के कारण भरण पोषण में काफी परेशानी थी। हालांकि मृतक महिला का दूसरा बेटा टाटा में अभियंता के तौर पर कार्यरत है। घटना की खुलासा होने पर स्थानीय पार्षद ने शोक व्यक्त करते हुए मृतक के श्राद्ध कर्म में सहयोग का आश्वासन दिया है।