Breaking:राँची में 13 साल की लड़की से तीन बच्चों के बाप ने किया दुष्कर्म,परिजन के मुताबिक लड़की गर्भवती हो गई,पुलिस कार्रवाई में जुटी है

Rohit Singh, Ranchi.

राँची।राजधानी राँची के नामकुम थाना क्षेत्र के एक गांव के एक 38 वर्षीय व्यक्ति ने 13 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने मामला सामने आया है।बताया जाता है कि परिजनों ने जब पीड़ित लड़की का मेडिकल जांच कराया तो गर्भवती होने की जानकारी मिली है।उसके बाद परिजनों के होश उड़ गया है।मामले में पीड़िता द्वारा नामकुम थाने में आरोपी के विरूद्व प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है।

क्या है मामला
नामकुम थाना में दिए आवेदन में पीड़िता कर परिजनों ने बताया है कि आरोपी सूर्या नायक (38 वर्ष) उसके घर के पास का ही रहने वाला है,वह पिछले पांच छह महीने से बहला फुसला कर लड़की से दुष्कर्म करता आ रहा है। सूर्या नायक शादी शुदा है और तीन बच्चों का बाप है। परिजनों ने बताया कि जब उन्हे शक हुआ तो वे लोग बच्ची से पुछताछ किए तो उसने कुछ नहीं बताया।उसके बाद उसे डॉक्टर के पास ले गए तो वह गर्भवती निकली। तब पूछताछ करने पर पीडिता ने कहा कि सूर्या ने उससे कहा था कि अगर उसने किसी को मामले के बारे में बताया तो वह उसे और उसके परिजनों को जान से मार देगा। डर कर उसने किसी को कुछ नहीं बताया।पीड़िता ने माँ बाप को बताई की कई महीने से उसके साथ सूर्या गलत काम कर रहा था।इधर परिजनों ने मामले की जानकारी नामकुम पुलिस को दी।पुलिस ने पीडिता के दिए आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर लिया है।पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

इस सम्बंध में नामकुम थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर सुनील कुमार तिवारी ने बताया कि पीड़िता और उसके परिजनों द्वारा लिखित आवेदन आज दी गई।मामला दर्ज कर लिया गया है।आरोपी की तलाश की जा रही है।गुरुवार को पीड़िता का मेडिकल कराया जाएगा।उसके बाद पता ही पता चलेगा गर्भवती है या नहीं।कोर्ट में पीड़िता का बयान दर्ज कराया जाएगा।मामले की अनुसंधान जारी है।

इधर सूत्रों से जानकारी मिली है कि बीते रविवार को आरोपी को गाँव वालों जमकर मारपीट की है।आरोपी गम्भीर रूप से घायल है।परिजन चुपके से कहीं इलाज करवा रहा है।पुलिस को जानकारी नहीं दी गई है।अब पुलिस ये भी पता लगा रही है कि अगर ग्रामीणों द्वारा मारपीट की गई है तो कहाँ इलाज करवा रहा है।वहीं इस सम्बंध में पीड़िता के परिजन कुछ भी नहीं बता रहे हैं।परिजनों का कहना है कोई मारपीट नहीं हुआ है।