Ranchi:बेटे ने पीट पीटकर किया माँ की हत्या,आरोपी बेटा गिरफ़्तार

राँची।जिले के नामकुम प्रखंड के खरसीदाग ओपी क्षेत्र में डुंगरी गांव में मंगलवार को एक बेटे ने पीट पीटकर अपनी माँ की हत्या कर दी।हत्या के बाद आरोपी बेटा फरार हो गया।मृतका के छोटा बेटा एतवा नायक के ब्यान पर खरसीदाग ओपी पुलिस ने उसके बड़े भाई विशाल पर हत्या करने की प्राथमिकी दर्ज कर दी है।और आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

दर्ज प्राथमिकी में एतवा ने बताया है कि मंगलवार दोपहर वह खदान से अपने घर पहुंचा तो देखा कि उसकी माँ आंगन में बैठ कर रो रही है। पुछने पर उन्होने बताया कि बड़े बेटे विशाल ने उनके साथ मारपीट की है।जिसपर उसने बड़े भाई विशाल को बुला कर पुछताछ की तो वह उससे ही उलझ गया।इसके बाद एतवा ने अपने मंझले भाई जो सिमेंट दुकान में काम करता है उसे फोन कर बुलाया तो उसी दौरान विशाल ने अपनी माँ को लात घूसों से पीटने लगा और गला दबाकर जान से मारने की कोशिश करने लगा।इसपर माँ गिर कर अचेत हो गयी।उन्हें लोगों की मदद से स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इधर सम्बन्ध में ओपी प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।आरोपी विशाल की तलाश में पुलिस ने उसके घर और अन्य जगहो पर कई बार छापेमारी की।बुधवार की देर शाम में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।।वहीं आज बुधवार को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।