पतरातू:शौच के लिए निकली युवती के साथ एक व्यक्ति ने जबरन किया दुष्कर्म,आरोपी गिरफ्तार

रामगढ़।झारखण्ड के रामगढ़ जिले के पतरातू थाना क्षेत्र में सोमवार की देर शाम शौच करने के लिए निकली एक युवती के दुष्कर्म की घटना सामने आई।बताया जा रहा है गांव के ही शादीशुदा व्यक्ति ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है।इस घटना के बाद युवती अपने परिजनों के साथ पतरातू थाने पहुंची और मामला दर्ज कराया।जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसे थाने लेकर आई।फिलहाल, आरोपी को जेल भेज दिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार युवती शौच करने के लिए सड़क के किनारे झाड़ियों में गई हुई थी।इसी दौरान आरोपी जोगेंद्र खरवार ने युवती के साथ दुष्कर्म किया।जिसके बाद युवती ने इस घटना के बारे में अपने परिजनों को बताया और पतरातू थाना पहुंची।थाने में जोगेंद्र खरवार नामक शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।जिसके बाद पतरातू थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

थाना प्रभारी शशि प्रकाश ने बताया कि आरोपी पहले से शादीशुदा है। औऱ दो शादी किये हुए है।पतरातु पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज करते हुए आरोपी को जेल भेज दिया है।वहीं पीड़ित को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल रामगढ़ भेजा गया है।आगे की कार्रवाई की जा रही है।