पति ने कहा पत्नी अगर प्रेमी के साथ खुश है तो शादी करा दें;तीन बच्चों की माँ (प्रेमिका) से मिलने पहुँचा था प्रेमी,ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ा और शादी करा दिया

बिहार में तीन बच्चों की माँ पर युवक का आया दिल।फिर क्या ग्रामीणों ने दुल्हन बनाकर साथ भेज दिया।बताया जाता है कि बछवाड़ा में एक पति ने अपनी पत्नी की खुशी के लिए उसके प्रेमी से शादी के लिए अपनी रजामंदी दे दी। महिला का पति दिल्ली में मजदूरी करता है। उसकी पत्नी तीन बच्चों की माँ को ग्रामीणों ने उसके प्रेमी के साथ पकड़ा था। इसके बाद महिला के पति को फोन पर इसकी सूचना दी गई। पति ने कहा- ‘अगर वह अपने प्रेमी के साथ ही रहना चाहती है तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है।’ इसके बाद गुरुवार को महिला की उसके प्रेमी के साथ मंदिर में शादी करा दी गई।शादी के बाद दंपती बड़े बुजुर्गों से आशीर्वाद लेकर गांव फतेहा चला गया। महिला की दो बेटी और एक बेटा है। सभी बच्चे अपने दादी के साथ गोधना में रह रहे हैं।

दरअसल, महिला को फतेहा गांव निवासी बेगूसराय के एक जांच घर में लैब टैक्निशयन महेश कुमार से प्यार हो गया। महिला का पति दिल्ली में रहकर मजदूरी करता है। बुधवार की रात जब युवक महिला से मिलने उसके घर पहुंचा तो ग्रामीणों ने उन्हें कमरे में ही बंद कर दिया।सुबह होते ही यह बात जंगल में आग की तरह फैल गई। कुछ ही देर में गांव के महिला-पुरुष व बच्चों की भीड़ लग गई। पूछताछ के दौरान दोनों युगल जोड़ी ने एक-दूसरे से प्यार करने की बात बतायी। वहीं, ग्रामीण व जनप्रतिनिधि समेत परिजनों ने सर्वसम्मति से दोनों युगल जोड़ी की शादी कराने का निर्णय लिया।

इधर पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि राजीव चौधरी, वार्ड सदस्य प्रमोद साह, पंच अर्जुन पंडित, महिला के भैंसुर सहदेव साह व नरेश साह द्वारा उसके पति सुखदेव साह को मोबाइल पर जानकारी दी गई। बात सुनने के बाद सुखदेव साह ने पत्नी की शादी के फैसले पर अपनी सहमति दे दी।इधर इस शादी की चर्चा इलाके में हो रही है।