पत्नी पूरे दिन मोबाइल फोन पर बातचीत करने में व्यस्त रहती थी,पति को शक था,किसी से प्रेम सम्बंध हैं,पत्नी की हत्या कर दी

बेंगलुरू।कावेरीपुरा में रहने वाले कैब ड्राइवर ने अपनी पत्नी को इसलिए मार डाला की पत्नी फोन पर हमेशा बातें करते रहती थी। बेंगलुरू पुलिस को आरोपी ने बताया कि उसकी पत्नी पूरे दिन मोबाइल फोन पर बातचीत करने में बिजी रहती थी।उसे शक था पत्नी का किसी अन्य व्यक्ति से अवैध सम्बन्ध है। इस कारण आए दिन दोनों के बीच विवाद होता था।बीते रविवार को भी उनके बीच मोबाइल फोन को लेकर झगड़ा हुआ।इस दौरान कैब ड्राइवर ने पत्नी का गला घोंट दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि आरोपी कैब ड्राइवर अशोक अपनी पत्नी वनजाक्षी (31) के साथ कावेरीपुरा में रहता था। 15 साल पहले दोनों की शादी हुई थी और उनके 3 बच्चे हैं। मोबाइल की लत को लेकर आरोपी का पत्नी से झगड़ा होता था।रविवार रात को दोनों के बीच तीखी नोंकझोंक हुई।इस दौरान अशोक ने अपनी पत्नी वनजाक्षी का गला दबा दिया।वारदात के बाद आरोपी घर बंद कर मौके से फरार हो गया। बुधवार को वनजाक्षी का भाई बहन से मिलने आया। उसने नोटिस किया घर में कोई नहीं है मगर अंदर से बदबू आ रही है। उसे तुरंत पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को कब्जे में लिया। पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी अशोक की तलाश शुरू कर दी।शुक्रवार को आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

पूछताछ के दौरान आरोपी अशोक ने घटनाक्रम की जानकारी दी।उसने बताया कि वनजाक्षी एक गारमेंट फैक्ट्री में काम करती थी।उसे शक था कि उसकी पत्नी का किसी से सम्बन्ध है,जिससे वह पूरे दिन बात करती है। रविवार को वह किसी बात कर रही थी।उसने वनजाक्षी से चेक करने के लिए मोबाइल फोन मांगा। इनकार करने पर उसने वनजाक्षी को थप्पड़ जड़ दिया। विवाद बढ़ने पर अशोक रसोई से लट्ठ ले आया।इस मारपीट के दौरान जब वनजाक्षी नीचे गिर गई, उसने उसका गला घोंट दिया और फिर भाग गया।

साभार: