मुखिया पति महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ाया तो पति के सामने महिला से कर लिया ज़बरदस्ती शादी ! महिला तीन बच्चों की माँ है…

साहिबगंज।झारखण्ड के साहिबगंज जिले के राजमहल अनुमंडल क्षेत्र स्थित सैदपुर पंचायत के मुखिया पति ने तीन बच्चों की माँ के साथ ज़बरदस्ती विवाह कर लेने का आरोप लगा है।सैदपुर पंचायत की मुखिया टेरेसा टुड्डू के पति दुर्गा मंडल पर तीन बच्चों की माँ से जबरन शादी करने का आरोप लगा है।आरोपी और महिला दोनों एक ही पंचायत की है।गौरतलब है कि दुर्गा ने पहले से ही दो शादी कर रखी थी। मुखिया पति की यह तीसरी शादी है। पहली शादी स्वजातीय में हुई थी। जिससे बच्चे भी है। दूसरी शादी आदिवासी महिला टेरेसा टुड्डू के साथ की,जो वर्तमान में सैदपुर पंचायत की मुखिया है। अब तीसरी शादी के बारे में लोगों के बीच कानाफूसी शुरू हो गई है।

क्या है पूरा मामला:
जानकारी के अनुसार बीते मंगलवार को मुखिया पति दुर्गा मंडल और उक्त महिला को घर में आपत्तिजनक स्थिति में ग्रामीणों ने देखा था.उसके बाद लोगों ने मुखिया पति की जमकर धुनाई कर दी थी।इसके बाद मुखिया पति दुर्गा ने थाने से महज एक किलोमीटर दूर स्थित शिव मंदिर में गले में मंगलसूत्र और सिंदूर डालकर शादी कर ली। दुर्गा ने शादी महिला के पति के सामने ही कर डाला।महिला का पति ने बयान जारी कर पुलिस प्रशासन पर आरोप लगाया है।कहा कि वह आरोपी दुर्गा के ऊपर छेड़खानी और बलात्कार की शिकायत करने थाने गया हुआ था।कहा कि पत्नी साथ में थी।कहा कि तभी आरोपी दुर्गा मंडल थाने में पहुंच गया और पत्नी को उठाकर जबरदस्ती मंदिर ले गया और मंगलसूत्र और सिंदूर डाल दी।कहा कि यह सबकुछ उसके सामने ही हुआ। कहा कि दुर्गा मंडल एक दबंग व्यक्ति है,उसका पंचायत में बोलबाला है। पुलिस भी मूकदर्शक बनी हुई है। कहा कि मेरे तीन बच्चे हैं, इनका पालन पोषण कौन करेगा यह बड़ा सवाल है?