युवक-युवती का शव रेलवे ट्रेक से बरामद हुआ,प्रेम-प्रसंग में आत्महत्या की आशंका,पुलिस जांच में जुटी है

झारखण्ड न्यूज: पलामू।झारखण्ड में पलामू जिला में उंटारी रोड थाना क्षेत्र में रेलवे ट्रैक से एक युवक और युवती का शव एक साथ बरामद हुआ है। आशंका जताई जा रही है कि दोनों ने प्रेम संबंध में आत्महत्या की है। दोनों के शव उंटारी रोड रेलवे स्टेशन और करकट्टा रेलवे स्टेशन के बीच से बरामद हुआ है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन कर रही है।वहीं मृतक युवक की पहचान गढ़वा के कांडी थाना क्षेत्र के निवासी के रूप में हुई है, जबकि युवती की पहचान पलामू के उंटारी रोड थाना क्षेत्र की निवासी के रूप में हुई है।

जानकारी के मुताबिक, मृतक युवक और युवती करीबी रिश्तेदार भी थे। बिश्रामपुर एसडीपीओ सुजीत कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला लग रहा है।संभावना है कि दोनों ने प्रेम संबंधों में आत्महत्या की है। हालांकि, पुलिस सभी बिंदुओं पर अनुसंधान कर रही है।

इधर घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे उंटारी रोड थाना प्रभारी अशोक कुमार महतो ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भेज दिया। सूचना मिलते ही मृतक युवक के परिजन भी घटनास्थल पहुंचे।पुलिस परिजनों से पूछताछ कर अन्य बिंदुओं पर भी अनुसंधान कर रही है।परिजनों ने पुलिस को बताया है कि नंदलाल रविवार को घर से झगड़ कर निकला था और उसने कहा था कि अब वह कभी वापस नहीं लौटेगा।फिलहाल परिजन पुलिस को खुलकर जानकारी नहीं दे रहे हैं।हालांकि, ग्रामीणों और परिजनों ने पुलिस को दोनों के बीच प्रेम संबंधों को लेकर पुष्टि की है।

वहीं रेलवे ट्रैक पर शव पड़े होने की सूचना पाकर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो ग्रामीणों की मदद से युवक की पहचान हो पाई।कुछ देर बाद युवती की पहचान कर ली गई। रेलवे ट्रैक पर दोनों के शव पड़े होने के कारण कुछ देर के लिए पटरी पर परिचालन को भी रोक दिया गया था। पुलिस द्वारा शव को हटाने के बाद परिचालन सामान्य हुआ।पुलिस ने मामले की जानकारी युवती के परिजनों को भी दे दिया है।