क्रेन ने माँ को कुचला,मौके पर ही दर्दनाक मौत,माँ को देखकर 4 साल के बेटे ने भी तोड़ा दम….गुस्साए लोगों ने जमकर किया हंगामा….

पटना।बिहार के पटना जिले में क्रेन ने एक महिला को कुचल दिया।माँ की दर्दनाक मौत देखकर 4 साल के बेटे ने भी दम तोड़ दिया।इस हृदयविदारक दृश्य देखकर लोगों का गुस्सा फुट पड़ा और जमकर तोड़फोड़ की।यह घटना पटना सिटी के अगम कुआं थाना क्षेत्र अंतर्गत बाईपास रोड की है।जहां मेट्रो डिपो का काम कर रहे क्रेन ने एक महिला को कुचल डाला।वहीं,घटना के बाद गुस्साए लोगों ने पटना सिटी के बाइपास मार्ग को जाम कर जमकर हंगामा किया। लोगों ने क्रेन के शीशे तोड़ डाले और उसे बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। पूरी घटना अगमकुआं थाना क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट नगर की है।हंगामे की सूचना मिलते ही अगमकुआं थाना,बाईपास थाना, राम कृष्णा नगर थाना सहित कई थाने की पहुंची पुलिस ने मामले को शांत करने की कोशिश की। इसके बाद महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए NMCH भेज दिया गया।

अगमकुआं थाना क्षेत्र के NH-30 के पास मेट्रो का काम चल रहा है। उसी इलाके में सड़क किनारे बहुत सारे लोग झुग्गी झोपड़ी लगा कर वहां अपना जीवन बसर करते हैं। रविवार को क्रेन डिपो के काम के लिए जैसे ही आगे बढ़ा एक महिला उसकी चपेट में आ गई। उसने घटनास्थल पर ही अपना दम तोड़ दिया। महिला का 4 साल का बेटा झोपड़ी में सो रहा था। अपनी माँ को मृत पड़ा देख वह सदमे में आ गया। थोड़ी देर बाद उसकी भी मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि माँ की मौत के बाद बेटे की हार्ट अटैक से मौत हुई। हालांकि, इसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है। वहीं, घटना के बाद गुस्साए लोगों ने पटना बाइपास मार्ग को जाम कर जमकर प्रदर्शन किया।इस बीच लोगों ने मेट्रो का काम कर रही क्रेन गाड़ी में भी जमकर तोड़फोड़ की। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया।