बिहार में भीषण सड़क दुर्घटना में पलामू के 6 बाराती की मौत,एक घायल,वाहन अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी

पलामू/नबीनगर। बिहार के औरंगाबाद जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है।यहां औरंगाबाद के नवीनगर में रविवार को तड़के करीब 4 बजे भोर में स्‍कॉर्पियो सवार 6 युवकों की मौत दुर्घटना में होने की खबर है। हादसे में गंभीर रूप से एक घायल युवक को बेहतर इलाज के लिए बनारस भेजा गया है।स्थानीय लोगों के अनुसार पांच युवक ने मौके पर दम तोड़ दिया।जबकि एक घायल एक युवक की सांसे चल रही थी जिसे अस्पताल ले जा रहा था लेकिन उसकी भी मौत हो गई।बताया जा रहा है कि बिहार के नवीनगर में झारखण्ड के पलामू के छतरपुर इलाके के आधा दर्जन बरातियों की मौत सड़क हादसे में हो गई है। हादसे के पीछे की वजह स्‍काॅर्पियो के अनियंत्रित होकर पुल से नीचे गिर जाना बताया जा रहा है। सभी मृतकों का शव बरामद कर पुलिस पोस्‍टमार्टम के लिए औरंगाबाद भेजा गया।

एक युवक इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे बेहतर इलाज के लिए उत्तर प्रदेश के बनारस भेजा गया है। मरने वाले सभी युवक की उम्र 19-20 साल बताई गई है। बारात छतरपुर (पलामू) के सोनवांटांड गांव से औरंगाबाद, नवीनगर के बांदिल गांव गया था। बारात से लौटने के क्रम में यह हादसा हो गया। जानकारी के मुताबिक स्‍कॉर्पियो के नहर में गिरने से सभी युवकों की मौत हो गई।

बिहार के औरंगाबाद के नवीनगर में सड़क हादसे में 6 युवकों की मौत हो गई। दुर्घटना स्‍कॉर्पियो के पुल से नीचे गिरने की वजह से हुई है। ग्रामीणों से जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पुलिस सभी शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए औरंगाबाद भेजा है। हादसे की जानकारी मिलने के बाद घटनास्‍थल पर सैंकड़ों लोग जुटे हैं। इधर छतरपुर में हादसे की खबर पहुंचते ही मृतकों के घर में कोहराम मच गया। परिवार वाले अपने लाल की मौत की खबर सुनकर दुखी हो गए हैं। महिलाओं का रो-रोकर बुरा हाल है।

इसड़क हादसे में जिनकी मौत हुई

रंजीत कुमार : पिता – सुनील कुमार, ग्राम – खाटीन (छतरपुर)

अभय कुमार : पिता – चन्दीप राम, ग्राम – खजुरी (छतरपुर)

अक्षय कुमार : पिता – उपेंद्र चन्द्रवंशी, ग्राम – सड़मा (छतरपुर)

शुभम कुमार : पिता – प्रदीप गुप्ता, ग्राम – छतरपुर

बबलू कुमार : पिता – संजय चन्द्रवंशी, ग्राम – छतरपुर