राजधानी राँची में युवती से दुष्कर्म का प्रयास,आरोपी गिरफ्तार

–युवती ने की विरोध तो शराब के बोतल से आरोपी ने किया हमला,गम्भीर रूप से घायल युवती का रिम्स में चल रहा है इलाज..

राँची।राजधानी राँची में एक युवती से दुष्कर्म का प्रयास किया।आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।ये मामला सदर थाना क्षेत्र का है जहां मेकअप आर्टिस्ट के तौर पर काम करने वाली एक युवती के साथ दुष्कर्म की कोशिश की है। यही नहीं विफल रहने पर आरोपी ने शराब की बोतल से मारकर युवती को घायल कर दिया।पीड़िता के बयान के बाद पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।मामले की छानबीन जारी है।

क्या है मामला
शहर के सदर थाना क्षेत्र में रहने वाली पीड़िता ने थाने में दिए आवेदन में बताया है कि वह किराये के मकान में रहती है।और शादी विवाह या फिर अन्य कार्यकर्मों में मेकअप आर्टिस्ट के तौर पर काम करती है।22 दिसंबर की रात वह अपने किराये के मकान में काम से लौट कर फ्रेश हो रही थी।उसी समय पड़ोस में रहने वाला एमआर गौरव नामक युवक वहां पहुंच गया और उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। विरोध करने और शोर मचाने पर मकान मालिक और आसपास के लोग इकट्ठा हो गए जिसके बाद गौरव वहां से भाग गया।

बताया कि मामला शांत होने के बाद वो अपने कमरे में सोने चली गई। इसी बीच रात के करीब 12 बजे गौरव एक बार फिर युवती के कमरे बाहर आकर दरवाजा खटखटाने लगा।इस दौरान गौरव ने युवती को यह कह कर दरवाजा खुलवाया की उसे माचिस लेना है। माचिस लेकर वह चला जायेगा। युवती गौरव के झांसे में आ गई और दरवाजा खोल कर उसे माचिस देने लगी।इसी बीच गौरव युवती का हाथ पकड़ जबरदस्ती उसे अपने कमरे तक खींच ले गया और दरवाजा बंद कर उसके साथ जबरदस्ती करने लगा।

युवती का आरोप है कि नशे में धुत गौरव ने उसके कपड़े फाड़ दिए और जमीन पर गिरा उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की।हालांकि उसने कड़ा विरोध किया और गौरव को अपने से दूर धकेल दिया।युवती के विरोध से नाराज होकर, गौरव ने अचानक कमरे में रखे शराब की बोतल से युवती के सिर और गले पर कई वार कर दिए। इस हमले में युवती बुरी तरह घायल हो गई।युवती के सिर खून निकलता देख गौरव मौके से फरार हो गया।

इधर मकान मालिक को जानकारी मिलने के बाद मकान मालिक ने रात में ही पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दे दी।जिसके बाद आनन फानन में सदर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और सबसे पहले घायल युवती को अस्पताल पहुंचाया।आज शुक्रवार की शाम जब युवती को होश आया तब उसका बयान दर्ज किया गया। जिसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए देर शाम आरोपी गौरव को गिरफ्तार कर लिया गया।मामले की की जांच जारी है।