मुखिया का दबंगई;पहले नर्तकी को मुखिया ने छेड़ा,विरोध करने पर युवक को भी पिटा,अश्लील हरकत करते वीडियो हुआ वायरल….

चतरा।झारखण्ड के चतरा जिले में विश्वकर्मा पूजा के मौके पर प्रखंड के कोबना पंचायत में एक युवक को बुरी तरह पीटने का मामले सामने आया है।बताया जा रहा है कि विश्वकर्मा पूजा में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जहां पंचायत का मुखिया नर्तकी से मंच पर अश्लीलता कर रहा था। मुखिया को रासलीला करने से रोकना युवक को महंगा पड़ गया।आरोप है कि मुखिया ने मंच से नीचे उतर कर भरी भीड़ के सामने युवक की जमकर पिटाई कर दी, जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। पीड़ित युवक बीते एक हफ्ते से मगध मेडिकल कालेज में भर्ती है।

घटना का एक वीडियो भी सामने आया है,जिसमें एक शख्स की भरी भीड़ के सामने पिटाई की जा रहा है। जानकारी के अनुसार, विश्वकर्मा पूजा के मौके पर आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में एक नर्तकी को बुलाया गया था।आरोप है कि कार्यक्रम में मुखिया बबलू कुमार ने नर्तकी के साथ स्टेज पर डांस करने के दौरान अश्लील हरकत कर रहा था। कार्यक्रम में उपस्थित महिला-पुरुष उसकी हरकत देख कर दंग रह गए थे। वहीं, गांव के रामदेव ठाकुर के बेटा मनीष शर्मा ने मुखिया को इससे रोका।इससे मुखिया आग बबूला हो गया और स्टेज से उतरकर मनीष को सरेआम लाठी-डंडे से पीटना शुरू कर दिया। चौंकाने वाली बात यह भी थी कि इस दौरान किसी ने भी मुखिया को रोकने की कोशिश नहीं की।

आरोप है कि मुखिया ने युवक को इतना मारा कि उसका स्थिति बिगड़ गई। रात में ही घायल युवक को मगध मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।उधर दूसरी ओर नर्तकी के साथ मुखिया की हरकतों को गांव वालों ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिए हैं, जो बीते चार-पांच दिनों से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। वीडियो देखकर लोग मुखिया की निंदा कर रहे हैं।

कहा यह भी जा रहा है कि मुखिया ने पहले युवक को पीटा और बाद में उसके ऊपर छेड़खानी का मामला दर्ज करा दिया।वहीं, जब इस बारे में मुखिया से बातचीत हुई तो उसने कहा कि युवक उसके घर में घुस कर छेड़खानी कर रहा था। इसीलिए उसकी पिटाई की गई है। वायरल वीडियो दो-तीन साल पहले का है।