Ranchi:तेज रफ्तार में बस ने नाबालिग सहित दो लोगों को कुचला,मौके पर मौत,रामपुर बाजार से दोनों बाइक से घर जा रहे थे,बस बुंडू में पकड़ाया..

राँची।नामकुम थाना क्षेत्र के पुराना रामपुर के पास तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया।इससे घटनास्थल पर ही बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गयी।मृतकों में एक 15 साल का बच्चा एवं एक अन्य व्यक्ति शामिल है।मृतकों की पहचान सिंजुसेरेंग निवासी अजय लकड़ा (26 वर्ष) एवं चिंटू लोहरा (15 वर्ष) शामिल हैं।बताया जाता है कि हादसे के बाद बस का ड्राइवर बस लेकर फरार हो गया था,लेकिन बुंडू में उसे पकड़ लिया गया बस को जब्त कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार अजय एवं चिंटू हीरो सीबीजेड बाइक (जेएच 01 एई 9144 ) से रामपुर बाजार से सिंजुसेरेंग स्थित घर जा रहे थे। इसी क्रम में राँची से जमशेदपुर जा रही सफेद रंग की बस ने पीछे से टक्कर मार दी।बस की चपेट में आने से बच्चे का शरीर क्षत-विक्षत हो गया।सूचना मिलते पर मौके पर पहुंचे स्थानीय मुखिया महादेव मुंडा ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी।उसके बाद मौके पर नामकुम थाना पुलिस पहुँची।दुर्घटना के बाद भाग रहे बस चालक को बुंडू में पकड़ लिया गया।इधर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है।

बता दें नामकुम थाना क्षेत्र में ही गुरुवार को भी बस ने एक बाइक सवार को कुचल दिया था।जिससे बाइक सवार राजेश महतो की दर्दनाक मौत हो गई थी।कुचलने के बाद बस चालक बस लेकर भाग गया था जिसे दशम फॉल पुलिस ने पकड़ा था।