Ranchi:शराबी बेटे ने शराब पीने के लिए पैसे नहीं मिलने पर बाप को काट डाला,पुलिस ने आरोपी बेटा को गिरफ्तार कर भेजा जेल

राँची।जिले के बुंडू अनुमंडल क्षेत्र के दशम फॉल थाना क्षेत्र अंतर्गत काजीबा गांव में सनसनीखेज हत्याकांड की खबर सामने आई है।बताया जाता है कि शराबी बेटे ने पिता की टांगी से काटकर हत्या कर दी।मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी बेटा अर्जुन मुंडा ने अपने पिता बुधू मुंडा की हत्या केवल इसलिए कर दी क्योंकि उन्होंने बेटे को शराब पीने लिए पैसे नहीं दिए।वहीं घटना की सूचना मिलते ही दशम फॉल थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए रिम्स भिजवा दिया था आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इधर घटना की जानकारी देते हुए मृतक बुधू मुंडा की भतीजी समली और भतीजे सोमरा मुंडा ने बताया की अर्जुन शराब का आदी है। आए दिन वो शराब पीने के पिता से पैसों की मांग करता था। पैसे नहीं देने पर पिता से झगड़ा करता था। सोमरा मुंडा ने बताया कि पिछले साल भी अर्जुन ने पिता को मारकर बुरी तरह घायल कर दिया था। तब गंभीर रूप से जख्मी बुधू का लंबे समय तक राँची के रिम्स अस्पताल में इलाज चला था।तब काफी पैसा खर्चा हुआ था।

इधर दशम फॉल थाना प्रभारी बिष्णुकांत ने बताया कि मृतक बुधू मुंडा बुधवार की सुबह खेत में काम करने गया था। दोपहर को वह खेत में ही खाना खा रहा था कि तभी अर्जुन वहां पहुंच गया। उसने पिता के साथ ही बैठकर खाना खाया और फिर शराब पीने के लिए पैसा मांगा। बुधू ने बेटे को शराब के लिए पैसे देने से इनकार कर दिया। इसी बात को लेकर बाप-बेटे में विवाद हो गया।इसी बीच अर्जुन ने पास रखी टांगी से पिता के सिर पर वार क दिया। हमले में मौके पर ही बुधू मुंडा की मौत हो गई।बताया जाता है कि घटनास्थल जंगल के बीच में हुई।इसलिए पुलिस को सूचना गुरुवार को देरी से घटना की सूचना मिली। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया और पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया जिसे शुक्रवार को जेल भेज दिया है।