सौतेली माँ की चापड़ से मारकर की हत्या,फिर बेटे ने भी फांसी लगाकर की आत्महत्या

जमशेदपुर।झारखण्ड के पूर्वी सिंहभूम जिले के घाटशिला थाना क्षेत्र के लेदा गांव में एक पुत्र ने अपनी सौतेली माँ की चापड़ से मारकर हत्या कर दी और फिर खुद को कमरे में बंद कर रस्सी के सहारे फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है।एक साथ एक ही घर में पुत्र और माँ की अर्थी उठी, जिससे गांव मातम में डूब गया है।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही घाटशिला के एसडीपीओ कुलदीप टोप्पो और थाना की पुलिस दलबल के साथ पहुंची और घटना के कारणों का पता लगाने में जुट गई है। वहीं, पुत्र ने अपनी सौतेली माँ की हत्या किस वजह से की, इसके कारण का अब तक खुलासा नहीं हो पाया है।

पुत्र गोविंद सोरेन (36 वर्ष) ने आज शनिवार की सुबह 6:00 से 8:00 के बीच घर पर चावल चुन रही अपनी सौतेली माँ उला हेंब्रम 60 वर्ष की चापड़ से प्रहार कर हत्या कर दी। उस वक्त घर पर गोविंद की पत्नी उनके बच्चे और अन्य सदस्य भी आसपास ही थे, लेकिन कोई कुछ समझ पाता। इसके पूर्व गोविंद ने ताबड़तोड़ चापड़ से कई प्रहार अपनी सौतेली माँ पर कर हत्या कर दी। घटना के पीछे वजह क्या है, इसकी जांच में पुलिस जुटी है. सूचना पाकर पंचायत प्रतिनिधि और ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे. इस घटना को लेकर गांव में मातम का माहौल है।