दुष्कर्म का आरोपी जेल से आया बाहर,फिर से महिला को अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा…पुलिस ने भेजा जेल..

रामगढ़।झारखण्ड के रामगढ़ जिले के रजरप्पा थाना क्षेत्र अंतर्गत चितरपुर के एक 40 वर्षीय युवक द्वारा एक महिला का यौन शोषण करने का मामला सामने आया है।बताया जाता है कि पुलिस ने आरोपी को महिला से दुष्‍कर्म का वीडियो बनाकर कर उसे ब्लैकमेल करके बार-बार यौन-शोषण करने और अश्लील वीडियो एवं फोटो वायरल करने की धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया। शुक्रवार को पूरी कागजी कार्रवाई कर आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

दरअसल, पिछले दो वर्षों से चितरपुर के बजारटांड़ निवासी विजय साव ने एक 43 वर्षीय महिला के साथ न सिर्फ यौन शोषण किया, बल्कि अश्लील वीडियो और फोटो बनाकर ब्लैकमेल भी करता रहा।मानसिक प्रताड़ना सहन न कर पाने पर पीड़िता ने रजरप्पा थाने में विजय साव के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया।पीड़िता के मुताबिक, पिछले चार जुलाई 2021 को चितरपुर के बाजारटांड़ निवासी विजय साव ने उसका अपहरण कर उसके साथ जबरन गलत सम्बन्ध बनाए और उसके अश्लील फोटो एवं वीडियो भी बना लिए।पीड़ि‍ता ने बताया कि वह किसी तरह से विजय साव के चंगुल से बच कर अपने घर वापस आई और उक्त घटना की लिखित शिकायत रजरप्पा थाना में दर्ज करवाई।

बताया जाता है कि इस मामले में आरोपी जेल भी जा चुका है, परंतु जेल से बाहर निकलने के एक साल बाद वो फिर से उसे परेशान करने लगा और ब्लैकमेल करने लगा।आरोपी ने पी‍ड़ि‍ता से कहा कि तुम्हारे अश्लील फोटो एवं वीडियो मेरे मोबाइल में कैद हैं, मैं जो बोलता हूं, मान लो नहीं तो इसका अंजाम तुम समझ लेना।इसके बाद विजय साहु ने पिछले 6 अप्रैल को उसके भतीजे के वॉट्सऐप पर उसके अश्लील फोटो भेज दिये।आरोपी यहीं नहीं माना और बोला कि अभी तो सिर्फ तेरे भतीजा के वॉट्सऐप पर फोटो भेजे हैं, अगर तुमने मेरी बात नहीं मानी तो तेरे अश्लील फोटो एवं वीडियो इंटरनेट मीडिया में डाल दूंगा और तुझे बदनाम कर दूंगा। इससे तुम किसी को मुंह दिखाने लाइक नहीं रहोगी।

इधर, इस संबंध में रजरप्पा थाना प्रभारी हरिनंदन सिंह ने बताया कि मामले में पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपित विजय साव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।