पलामू में महिला से सामूहिक दुष्कर्म मामले में एसपी के ड्राइवर को किया गया सस्पेंड,शुरू होगी विभागीय कार्रवाई..

पलामू।झारखण्ड के पलामू में सामूहिक दुष्कर्म के आरोपी पुलिस के ड्राइवर को निलंबित कर दिया गया है,जबकि उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की भी प्रक्रिया शुरू की गई है।सामूहिक दुष्कर्म के एक और अन्य आरोपी जो जिला प्रशासन में अनुबंध के आधार पर कार्यरत ड्राइवर के खिलाफ भी कर्रवाई की प्रक्रिया शुरू की गई है।

दरअसल,पलामू में गुरुवार को डॉक्टर के पास इलाज करवाने जा रही है एक महिला को पुलिस और जिला प्रशासन के ड्राइवर ने झांसे में लिया था और सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था।आरोपी ड्राइवर प्रकाश यादव पलामू एसपी जबकि दूसरा ड्राइवर धर्मेंद्र यादव पलामू उपायुक्त के स्कॉर्ट गाड़ी को चलाता था।

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया था।महिला के बयान के आधार पर मेदिनीनगर टाउन थाना में दोनों ड्राइवरों के खिलाफ दुष्कर्म समेत कई गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज किया गया था। दोनों ड्राइवर को गिरफ्तार करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है,जबकि महिला को मेडिकल जांच के बाद घर भेजा गया है।

इधर मामले में पलामू एसपी ने कार्रवाई करते हुए आरोपी ड्राइवर को निलंबित कर दिया है। सामूहिक दुष्कर्म की जांच मेदिनीनगर टाउन थाना में तैनात सीनियर सब इंस्पेक्टर रैंक के अधिकारी कर रहे हैं।दरअसल, महिला इलाज करवाने के लिए जा रही थी और मोबाइल रिचार्ज के लिए उसने ड्राइवर प्रकाश से मदद मांगी थी।मदद के बाद दोनों ड्राइवरों ने महिला को झांसे में लिया और सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। एसपी रीष्मा रमेशन ने बताया कि ड्राइवर को निलंबित किया गया है और उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई शुरू की गई।