सिमडेगा:बहु ने सास की सब्जी काटने वाले चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी,पुलिस ने आरोपी बहु को जंगल से गिरफ्तार कर लिया है

सिमडेगा।झारखण्ड के सिमडेगा जिले में बहु ने अपनी ही सास की गला रेतकर हत्या कर इलाके में सनसनी फैला दी।ये घटना के सामने आने के बाद तमाम लोग सकते हैं।बताया जा रहा है कि घटना जिले के महाबुआंग थाना क्षेत्र का है,जहां एक बहु ने सब्जी काटने वाले चाकू से अपनी सास की गलाकर रेतकर हत्या कर दी।

मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार की रात किसी बात को लेकर सास बहु के बीच विवाद हो गया। जिसके बाद बहु ने गुस्से में आकर सब्जी काटने वाले चाकू से अपनी सास की अहले सुबह गला रेतकर हत्या कर दी।वहीं जैसे ही ये खबर गांव में फैली,लोगों के बीच हड़कंप मच गया।जिसने सुना दौड़े घटना स्थल पर पहुँचने लगा।इसी बीच किसी ने सूचना पुलिस को दे दी।पुलिस ने बिना समय गंवाए मौके पर पहुंची और पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। इधर घटना को अंजाम देकर बहु जंगल की ओर भाग गई।पुलिस ने जंगल से बहु को भी गिरफ्तार कर लिया और उसकी निशानदेही पर हत्या में उपयोग किए गए चाकू को भी बरामद कर लिया है।आगे की कार्रवाई जारी है।

इधर थाना प्रभारी जितेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि महाबुआंग गिरजाटोली-वासी एतवारी समद ने अपनी 80 वर्षीया सास बुधनी समद को आपसी झगड़े को लेकर चाकू से गला रेतकर हत्या कर दिया गया है एवं हत्यारिन बहू जंगल की ओर भाग गयी थी।पुलिस ने भी मामले की गंभीरता को देखते हुए महिला पुलिस के सहयोग से जंगल की ओर भाग रही बहू को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की तथा हत्यारिन की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त चाकू को भी बरामद कर लिया गया है। इस सम्बंध में महाबुआँग थाना में हत्या का मामला दर्ज की गई।