चाकूबाजी मे गंभीर रूप से घायल हुए शाहिद अली की रिम्स में ईलाज के दौरान मौत

राँची: हिदपीढ़ी थाना क्षेत्र के नेजाम नगर में मंगलवार की सुबह चाकूबाजी मे गंभीर रूप से घायल हुए शाहिद अली की रिम्स में बुधवार को ईलाज के दौरान मौत हो गयी.

आरोपी को गिरफ्तार कर ले जाती पुलिस

गौरतलब है कि इस चाकूबाजी में एक ही परिवार के चार लोग घायल हो गये थे. इन्हें पड़ोस में रहने वाले नशेड़ी युवक कुर्बान उर्फ टेनी ने चाकू मारा था. वहीं घटना के बाद से आरोपी फरार हो गया था लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

घटना के बारे में पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि दस दिन पहले उसकी नयी जैकेट को शाहिद के परिवार के लोगों ने फाड़ दिया था. साथ ही उसके घर में घुसकर ये लोग परेशान करते थे. इसी गस्से में आरोपी ने उनके घर में घुसकर चाकू मार कर बदला लिया. गौरतलब है कि पीड़ित परिवार और आरोपी पड़ोसी हैं।

चोरी के इरादे से घुसा था युवक:

पीड़ित परिवार चाकूबाजी के मामले में पीड़ित परिवार का कहना था कि टेनी चोरी के इरादे से उनके घर में घुसा था. विरोध करने पर उसने परिवार के चार लोगों को चाकू मार दिया. घायलों में शुभान, शाहिद अली, अमजद अली और वाजिद अली शामिल थे।

इनमें शुभान और शाहिद अली गंभीर रूप से घायल थे. रिम्स के डॉक्टर ने दोनों को ऑब्जर्वेशन पर रखा था. इसी दौरान बुधवार को शाहिद की इलाज के दौरान मौत हो गयी।

दरवाजा खोलते ही आरोपी ने चाकू से किया वार

पीड़ित परिवार का कहना है कि मंगलवार की सुबह वे सभी लोग सोए हुए थे. अचानक घर में किसी के आने की आहट हुई. शाहिद ने देखा कि एक युवक उनके घर में चोरी की कोशिश कर रहा है. जैसे ही वे उसके पास गये, चोरी की नीयत से आये युवक ने शाहिद को चाकू मार दिया.

यह देख जब शाहिद को बचाने परिवार के अन्य लोग पहुंचे तो आरोपी ने उनपर भी चाकू से हमला किया और फिर मौके से फरार हो गया. वहीं हमले के दौरान वाजिद अली ने आरोपी से चाकू छीनने की कोशिश की थी जिसमें उसकी उंगली कट गयी थी.