सेक्स रैकेट का खुलासा:कोलकाता के सोनागाछी से लड़की लाकर होटल में चला रहा था देह-व्यापार,दो लड़की और संचालक सहित 16 लोग गिरफ्तार


गया।बिहार के गया जिले के बोधगया के एक होटल में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई हुए देह व्यापार का धंधा करते दो लड़की, संचालक समेत 16 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।इसका खुलासा करते हुए शुक्रवार को वरीय पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार ने प्रेस वार्ता में बताया कि सेक्स रैकेट संचालक समेत 16 ग्राहकों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार ग्राहकों के 16 मोबाइल को पुलिस ने जब्त किया है।वहीं सरगना के मोबाइल में करीब डेढ़ हजार ग्राहकों का मोबाइल नंबर दर्ज है। उन सभी नंबरों की जांच पुलिस कर रही है। एसएसपी ने यह भी बताया कि जिस्मफरोशी के धंधे और उससे जुड़े हुए ग्राहकों में कई सफेदपोश और गया शहर के चिकित्सक भी शामिल हैं। इनकी भी पहचान कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।उन्होंने बताया दो दिन पूर्व कोलकाता के सोनागाछी की दो लड़कियों को पकड़ा गया था। साथ में दो अपराधिक प्रवृत्ति के लोग भी शामिल थे। उनकी भी गिरफ्तारी हुई थी। उसके बाद जिस्मफरोशी के धंधे की जानकारी मिलने पर नगर पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार और पुलिस उपाधीक्षक बोधगया अजय कुमार के नेतृत्व में टीम गठित की गई। छापेमारी की कार्रवाई की गई। नमो होटल से के अलग-अलग कमरों से ग्राहकों को पकड़ा गया है।बताया कि कारवाई करने जब पुलिस टीम होटल में पहुँची तो होटल का कमरा बाहर से बंद था, जब कमरा खोला गया तो ग्राहक और लड़की आपतिजनक स्थिति में पाए गए थे।

कोर्ट में बयान कराकर भेजा गया जेल::इधर गया में न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम श्रेणी शैला शुक्ला के कोर्ट में पकड़ी गई लड़की का 164 का बयान कराया गया। वहीं आरोपियों को दूसरे न्यायालय में पेश किया गया। जहां न्यायिक हिरासत में भेजा गया

कोलकाता से पांच हजार रुपये में आईं लड़कियां

पूछताछ के क्रम में बेलागंज के शिवशंकर कुमार एवं मुकेश उर्फ सुरेश ठाकुर ने एसएसपी को बताया कि इस तरह की धंधा में वह शामिल है। उसके ऊपर पहले भी अनैतिक कार्य का मामला दर्ज है। एसएसपी ने बताया कि कोलकाता से जिस्मफरोशी कराने के लिए लड़कियों को पांच हजार रुपये कॉन्ट्रैक्ट पर लाया जाता था। जहां ग्राहकों को लड़कियों की तस्वीर भेज कर आगे की बात फाइनल की जाती थी।बताया जाता है कि प्रत्येक ग्राहक से एक हजार से 15 सो रुपए में मामला तय होता था। 

होटल के कमरों से मिली शराब की बोतल

वहीं एसएसपी ने बताया कि एक लोकल चैनल के दो रिपोर्टर पकड़े गए हैं। उसका आई कार्ड मिला है। इतना हीं नहीं आरोपी में अभिषेक कुमार एक इंश्योरेंस कंपनी औरंगाबाद के एरिया मैनेजर भी शामिल है। इन सभी इन आरोपी के खिलाफ बोधगया थाना में मामला दर्ज किया गया है। साथ ही कई कमरे से शराब भी बरामद किए गए हैं। पकड़े गए रामपुर थाना क्षेत्र के अश्वनी और अविनाश कुमार शराब की होम डिलीवरी का काम भी करते हैं। छापामारी में बोधगया थानाध्यक्ष रूपेश कुमार सिन्हा, तकनीकि शाखा के प्रदीप कुमार, तार बाबू शामिल थे। 

फोटो-फाइल