जंगल में युवक और युवती का शव मिलने से इलाके में सनसनी, पुलिस छानबीन में जुटी

जामताड़ा।झारखण्ड में जामताड़ा जिला में रविवार को दो शव बरामद किया गया। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने युवक और युवती के शव को बरामद किया है।जंगल में एक साथ दो लाश मिलने से गांव में सनसनी है। ये पूरा मामला विंदापाथर थाना क्षेत्र के जंगल का है।ग्रामीणों और प्रत्यक्षदर्शियों से मिली जानकारी के अनुसार रविवार को जंगल में एक युवक और युवती का शव ग्रामीणों द्वारा देखा गया।इसके बाद गांव के लोगों के द्वारा संबंधित विंदापाथर थाना की पुलिस को इसकी सूचना दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जामताड़ा सदर अस्पताल भेज दिया है। युवक और युवती की पहचान मिहिजाम थाना क्षेत्र के रहने वाले के रूप में हुई है।

दोनों शवों की पहचान मिहिजाम थाना क्षेत्र के बड़जोड़ा गांव निवासी 25 वर्षीय चंडी महतो और 21 वर्षीय चांदनी कुमारी के रूप में हुई है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।लोगों द्वारा यह मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है।घटना के बाद मृतकों के परिजनों में गम का माहौल है।

मामले को लेकर थाना प्रभारी के द्वारा बताया गया कि इस मामले को लेकर फिलहाल छानबीन की जा रही है, इसमें अनुसंधान किया जा रहा है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट की जांच के बाद ही आगे कुछ कहा जा सकता है।छानबीन की गोपनीयता की दृष्टि से इस मामले को लेकर आगे किसी भी तरह की जानकारी देना पुलिस ने उचित नहीं समझा और ना ही फिलहाल किसी प्रकार की जानकारी दी है।

फिलहाल पुलिस हर दिशा में जांच कर रही है,ग्रामीणों के द्वारा प्रेम प्रसंग का मामला बताने के साथ-साथ,लड़का-लड़की जंगल कैसे पहुंचे, इन्होंने आत्महत्या की है या इनकी हत्या की गयी है।इस घटना के पीछे कारण क्या है, जिसका खुलासा होना बाकी है।