गिरिडीह:बिहार की महिलाओं व युवतियों पर ईंट-पत्थर से हमला, तीन जख्मी,एक की हालत गंभीर

गिरिडीह।झारखण्ड के गिरिडीह जिले के बरहमसिया गांव में बिहार के नवादा जिले की महिलाएं व युवतियां शादी समारोह में भाग लेने आयी हुई थीं।शादी के बाद वे बिहार लौट रही थीं।इसी दौरान गिरिडीह में ही महिलाओं व युवतियों को कुछ लड़कों ने अश्लील इशारा करना शुरू कर दिया और उनकी गाड़ी पर पत्थर फेंकने लगे। इसका विरोध करने पर लड़कों ने अपने साथियों को बुलाकर उनकी गाड़ी पर हमला कर दिया इसमें तीन महिलाएं घायल हो गयी हैं। एक की हालत गंभीर है।खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इन्हें देखते ही लड़के भाग खड़े हो गए। पुलिस ने घटनास्थल से दो बाइक जब्त की है।

बताया जाता है कि जिले के गावां थाना क्षेत्र के भेलवा गांव के पास विवाह कार्यक्रम से लौट रहीं महिलाओं व युवतियों ने जब छेड़छाड़ का विरोध किया तो उन पर ईंट-पत्थर से हमला कर दिया गया। इसमें तीन महिलाएं जख्मी हो गयी हैं।गंभीर अवस्था में घायल एक महिला को रेफर किया गया है।ये महिलाएं व युवतियां बिहार के नवादा जिले की हैं ।सभी बरहमसिया गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने आयी थीं।शादी समारोह के बाद वे वापस घर लौट रही थीं। इसी दौरान बादीडीह के पास तीन युवक उन्हें अश्लील इशारे करने लगे।इतना ही नहीं, वे उनकी गाड़ी पर कंकड़-पत्थर भी फेंकने लगे।गाड़ी में बैठीं महिलाएं व युवतियों ने जब इसका विरोध किया तो उन्होंने अपने अन्य साथियों को फोन कर मौके पर बुला लिया और उनकी गाड़ी पर हमला कर दिया।

इस हादसे में तीन महिलाएं जख्मी हो गयी हैं। गंभीर हालत में एक महिला को रेफर किया गया है।घटना की सूचना पर गावां थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची।पुलिस को देखते ही सभी बदमाश भाग खड़े हुए। पुलिस ने वहां से दो बाइक जब्त की है।