गुमला:पिता को दूसरी महिला के साथ देखकर बेटा भड़का,बनाया वीडियो,बाप-बेटा में हुई जमकर मारपीट

गुमला।झारखण्ड के गुमला में कचहरी परिसर के अंदर शनिवार को उस समय जमकर हंगामा होने लगा जब बेटा ने अपने पिता को दूसरी महिला के साथ देख लिया। यह हाई वोल्टेज ड्रामा करीब 3 घंटे तक चला।वहीं पिता ने पुत्र को जमकर पीटा। बेटे ने बाप पर गालियों की बौछार कर दी।बताया गया कि यह पूरा विवाद वीडियो बनाने को लेकर हुआ। दरअसल,पिता किसी दूसरी महिला के साथ घूमते हुए नजर आ गया। बेटे ने अपने मोबाइल से इसका वीडियो बनाना शुरू कर दिया। इसी बीच पिता की नजर पुत्र पर पड़ गई।फिर दोनों के बीच बहस शुरू हो गई। यह विवाद थोड़ी देर में मारपीट में तब्दील हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने बीच-बचाव कर किसी तरह मामले को संभाला।

यह मामला शनिवार की दोपहर का है।भरनो निवासी बेटा मनान खान ने पुलिस को बताया कि उसके पिता हकीम उर्फ एजाज खान पत्नी व बच्चों को छोड़ कर हेठ टोली गांव की एक महिला के साथ रह रहे है। इस मामले को लेकर उनकी माँ शमीमा बीबी ने भरनो थाने में लिखित शिकायत की थी।इस शिकायत के बाद पुलिस ने पिता को समझाया था। इसके बाद उन्होंने महिला के साथ दोबारा नहीं रहने का आश्वासन दिया था। हकीकत में वह अब भी उसी महिला के साथ रह रहे हैं।बेटे ने कहा कि सुबह उसे किसी परिचित ने पिता व महिला के एक साथ कचहरी परिसर में होने की जानकारी दी। बताया कि दोनों कोर्ट मैरिज करने के लिए गुमला आए है।बेटा ने कहा कि सूचना के बाद वह जब कचहरी परिसर पहुंचा तो दोनों को फिर साथ देंखे। इसके बाद वह भरनो थाना की पुलिस को दिखाने के लिए पिता व महिला की फोटो खींचने लगा।वीडियो बनाने लगा। वीडियो बनाते देख पिता भड़क गए। कचहरी परिसर में ही उसके साथ मारपीट करने लगे।बेटे ने कहा कि वह पिता को लगातार उनकी गलत हरकतों से रोकने की कोशिश कर रहा है।पिता उन लोगों की बात सुनने को तैयार नहीं है।

इधर पिता से पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि हम पिता है। हम कुछ भी करें।हमे रोकने वाला बेटा कौन होता है।इसके बाद पिता अपने अधिवक्ता के पास चले गए। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने दोनों को समझाया कि यह न्यायालय परिसर है। यहां किसी तरह का हंगामा करने पर दोनों को जेल भेज दिया जाएगा।