पटना:बेखोफ अपराधियों ने नवनिर्वाचित मुखिया,दरोगा और वार्ड सदस्य की गोली मारकर हत्या

पटना।बिहार की राजधानी पटना जिले में बेखौफ अपराधियों ने पुलिस को बड़ी चुनौती दी है।जिले के पंडारक प्रखंड की पंडारक पूर्वी पंचायत से चुनाव जीतने वाले नवनिर्वाचित मुखिया प्रियरंजन कुमार उर्फ गोरेलाल और पंडारक थाने के दारोगा राजेश कुमार की गोली मारकर हत्‍या कर दी। इन दोनों की हत्‍या शनिवार की देर रात तब कर दी गई।बताया जा रहा है कि एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद अपने घर लौट रहे थे। पटना जिले के बाढ़ थाना क्षेत्र में हुई इस घटना से सनसनी फैल गई है।बताया जा है कि इस घटनाक्रम में मारे गए गोरेलाल महज एक दिन पहले ही मुखिया का चुनाव जीते थे।

मिली जानकारी के अनुसार बाढ़ थाना क्षेत्र के बाजितपुर रोड में शनिवार की देर रात मुखिया, दारोगा और एक अन्‍य युवक को बाइक सवार अपराधियों ने गोलियों से भून दिया। इनमें मुखिया और दारोगा की इलाज के दौरान पटना के एक अस्‍पताल में मौत हो गई। वहीं लालू बहादुर नाम के युवक का इलाज चल रहा है। पुलिस को अब तक इस हत्‍याकांड में कोई महत्‍वपूर्ण सुराग हाथ नहीं लगा है। हत्‍या की वजह भी अभी तक सामने नहीं आई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद बाढ़, पंडारक और एनटीपीसी थानों के थानेदारों ने मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया। माना जा रहा है कि यह घटना चुनावी रंजिश में ही हुई है।

इधर बताया गया कि शनिवार की रात में जमलपुरा पंचायत के लोदीपुर गांव में वार्ड संख्या-9 से चुनाव जीतने वाले संजय वर्मा (40 वर्ष) की हत्‍या तब की गई, जब रात के वक्‍त वे गांव में आई एक बारात में शामिल होने के लिए जा रहे थे। बताया जा रहा है कि थोड़ी ही दूर पर शादी वाले घर में खूब पटाखे छोड़े जा रहे थे। इसके कारण गोली की आवाज किसी को सुनाई भी नहीं पड़ी। बाद में रास्‍ते से गुजर रहे एक ग्रामीण ने वार्ड सदस्‍य को जमीन पर गिरा देखा।