घूसखोर सीओ को एक लाख रुपये घूस लेते रंगेहाथ निगरानी की टीम दबोचा,दाखिल-खारिज के लिए घूस ले रहे थे…

जहानाबाद। बिहार के जहानाबाद में घूसखोर सीओ घूस लेते गिरफ्ता हुआ है।निगरानी विभाग की टीम ने काको के अंचलाधिकारी दिनेश कुमार को एक लाख रुपए रिश्वत के साथ गिरफ्तार किया है।यह खबर जैसे ही शहर में सीओ की गिरफ्तारी की बात फैली,प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मच गया। निगरानी विभाग की टीम ने गिरफ्तार सीओ को पटना ले गया।पूछताछ के बाद सीओ को जेल भेजा जाएगा।

इस सम्बंध निगरानी विभाग की टीम ने बताया कि राहुल कुमार नामक व्यक्ति ने शिकायत की थी। उसने बताया था कि दाखिल खारिज कराने के लिए उसने 29 सितंबर को आवेदन दिया था लेकिन अंचला अधिकारी इसके एवज में उससे एक लाख रुपए की मांग की।जब उसने पैसे नहीं दिए तो सीओ ने दाखिल खारिज नहीं किया।

अंचलाधिकारी के खिलाफ राहुल ने निगरानी विभाग के सामने शिकायत दर्ज कराया। जिसके बाद विभाग ने अपनी टीम के सत्यापन किया गया।उसके बाद टीम द्वारा जाल बिछाया।आखिरकार इस जाल में अंचलाधिकारी दिनेश कुमार रुपए के साथ गिरफ्तार हो गए। निगरानी विभाग की टीम ने शहर के निचली रोड स्थित पलवल जी मॉल के पास एक किराए के मकान से उसे गिरफ्तार किया है। जहां किराए के मकान पर अंचलाधिकारी रहता था।

“परिवादी राहुल कुमार ने 29 सितंबर को अंचल कार्यालय में आवेदन दिया था।उनका मोटेशन नहीं किया जा रहा था, उसी के लिए एक लाख रुपए मांगा गया था।शिकायत के बाद सत्यापन किया गया।जिसके बाद काको प्रखंड के सीओ को आज उनके आवास से गिरफ्तार किया गया है।जरूरी कार्रवाई के बाद कोर्ट में पेश किया जाएगा।”- अधिकारी, निगरानी विभाग