Ranchi:पत्थर से कूचकर युवक की बेरहमी से हत्या,पुलिस मौके पर पहुँची है,छानबीन जारी है…

 

राँची।तुपुदाना थाना क्षेत्र अंतर्गत सोदाग पंचायत के बंडा गांव निवासी भईया राम मिंज की पत्थर से कूचकर हत्या कर दी गई है।हत्या तुपुदाना अमरेश्वर धाम जाने वाली सड़क पर घर से आधा किलोमीटर दूर कुसुमटोली में किया गया है।ग्रामीणों ने हत्या में प्रयुक्त दो बड़े पत्थर घटनास्थल के समीप झाड़ी से बरामद किया है।वहीं सूचना मिलने के बाद हटिया डीएसपी राजा कुमार मित्रा और तुपुदाना प्रभारी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे है।

इधर घटना से गुस्साये ग्रामीणों ने पुलिस को शव उठाने नही दिया है। जानकारी के अनुसार हत्या देर शाम सात से आठ बजे के करीब की गई है। गांव के कुछ लोग ट्रेक्टर में धान लेकर घर लौट रहे थे।उन्हें लगा की सड़क दुघर्टना में मृत्यु हुई है।उन्होंने ही परिजनों को सूचना दी। परिजनों ने खोजबीन की तो शव के समीप झाड़ी के नीचे नाली से खून लगा दो पत्थर मिला है।जिससे हत्या की गई है। ग्रामीणों ने घटना की सूचना रात साढ़े नौ से दस बजे के बीच पुलिस को दी ।उसके बाद करीब डेढ़ दर्जन फोर्स के साथ रात करीब 11 बजे पुलिस मौके पर पहुँची है।

बताया जाता है कि भईया राम खेती एवं मजदूरी करते थे।इसके अलावा भाजपा खिजरी मंडल के सक्रिय कार्यकर्ता भी थे।उनके दो बेटा एवं तीन बेटी है।पुलिस मौके पहुँचकर ग्रामीणों को समझाकर शव कब्जे में लेकर थाना लाने की तैयारी में है।हत्या किसने की है ग्रामीणों और परिजनों से जानकारी ली जा रही है।