Ranchi:बूटी बस्ती में पाहन की संदेहास्पद मौत,हत्या या हादसा की जांच में जुटी पुलिस…

राँची।सदर थाना क्षेत्र के बूटी बस्ती निवासी संजय पाहन का शव खून से लथपथ अवस्था में घर के आंगन से बरामद किया गया है।उनके सिर पर गहरे जख्म के निशान पाये गये हैं।संजय पाहन का आदिवासी समाज में काफी सम्मान था।उन्हें बूटी का जमींदार भी कहा जाता है।उनकी मौत की खबर मिलने के बाद बस्ती में मातम पसरा हुआ है। किसी को समझ नहीं आ रहा कि आखिर संजय आंगन में खून से लथपथ अवस्था में कैसे मिले। मामले की जानकारी परिजनों द्वारा सदर पुलिस को दी गयी है।

मामले की जानकारी मिलने के बाद सदर डीएसपी, सदर थाना प्रभारी समेत एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की।मामला हत्या का है या हादसा पुलिस इसकी जांच कर रही है।

इस सम्बंध में सिटी एसपी राजकुमार मेहता ने कहा कि संजय पाहन की मौत संदिग्ध लग रही है। मामले की जांच के लिए एफएसएल टीम को भी बुलाया गया। मामला हत्या का है या हादसा का इसकी जांच की जा रही है।सदर डीएसपी मामले को देख रहे हैं। परिजन भी कुछ स्पष्ट बताने की स्थिति में नहीं हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक संजय पाहन के शव का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड गठित कर कराया जायेगा ताकि मौत की असली वजह सामने आ सके। संजय पाहन आदिवासी समाज के प्रतिष्ठित व्यक्ति थे। उनकी मौत की खबर सुनने के बाद समाज में शोक का माहौल है और हर कोई चाहता है कि उनकी मौत की असली वजह सामने आए।