Ranchi:बिना मास्क वाहन चालक को ट्रैफिक पुलिस ने रोका तो कर दी पुलिस वाले कि पिटाई,पहले गाली गलौज की,फिर हाथापाई पर उतरे, मामला दर्ज

राँची।झारखण्ड में बिना मास्क दो पहिया वाहन चलाने वालों को पकड़ चालान काटने का निर्देश है।लेकिन बिना मास्क के पकड़े जाने पर दो पहिया वाहन चालक अब ट्रैफिक पुलिस से ही उलझने लगे है। ऐसा ही एक मामला कोतवाली थाने में दर्ज हुआ है।मामला राजधानी राँची के हरमू रोड शनि मंदिर के पास तैनात आरक्षी राम केस रजक के साथ बिना मास्क के वाहन चालक को रोकने पर वाहन चालक ने न सिर्फ उनके साथ गाली गलौज की हाथापाई पर भी उतर आए। इस संबंध में राम केस रजक ने बाइक (जेएच01डीएस-6936) के चालक अहमद तौहीद के विरुद्ध गाली गलौज और हाथापाई करने की प्राथमिकी कोतवाली थाने में दर्ज कराई है।

अहमद तौहीद के विरुद्ध भादवि की धारा 341, 323, 186, 353 और 504 के तहत दर्ज की गई है। आरोप है कि 19 मार्च को राम केस रजक 12 बजे शनि मंदिर के पास प्रतिनियुक्त थे। उसी दौरान न्यू मार्केट की ओर से हरमू की ओर एक बाइक सवार बिना मास्क के आ रहे थे। बाइक चालक ने पूछे जाने पर अपना नाम कुडू़ लोहरदगा का रहने वाला अहमद तौहीद बताया। जब उनसे बिना मास्क के बाइक क्यो चला रहे है यह पूछा गया तो अहमद तौहीद यातायात आरक्षी राम केश रजक के साथ पहले गाली गलौज करने लगे फिर हाथापाई पर उतर आए। यह देख वहां खड़े आसपास के लोग आ गए और बीच बचाव किया। फिर आरक्षी ने टेट्रा कंट्रोल को जानकारी दी और वाहन चालक अहमद तौहीद को कोतवाली थाना पहुंचाया।