Ranchi:तबियत बिगड़ने से कार चालक की कार में हो गई मौत,जहां कार में तेल खत्म हुई वहीं कार खड़ी कर कार में सो गया,सुबह मृत पाया गया….

राँची।राजधानी राँची के पुंदाग ओपी क्षेत्र के जवाहर नगर से एक कार से एक युवक का शव बरामद किया गया है। मृतक की पहचान अरगोड़ा अशोकनगर के रहने वाले जय कर्मकार के रूप में हुई है। मृतक पैसे से कैब ड्राइवर था और उसी की कार से उसका शव भी बरामद किया गया है।स्थानीय लोगों ने बताया कि उजले रंग की कार रात से जवाहर नगर रोड नंबर पास के पास खड़ी थी।लोगों की माने तो रात में कई बार कार स्टार्ट करने की कोशिश भी की गई थी लेकिन कार स्टार्ट नहीं हुआ। सुबह में भी कार अपने ही जगह पर खड़ी थी।लोगों को आशंका हुई तो उन्होंने कार के भीतर झांक कर देखा।अंदर एक युवक ड्राइविंग सीट पर ही औंधे मुंह गिरा पड़ा था।किसी अनहोनी की आशंका को देखते हुए आनन-फानन में स्थानीय लोगों के द्वारा ही पुंदाग ओपी प्रभारी विवेक कुमार को मामले की जानकारी दी गई। पुलिस जब मौके पर पहुंची और कार के दरवाजे को खोलकर देखा तो उसमें जय कर्मकार मरा पड़ा था।

जांच के क्रम में मृतक के शरीर पर किसी भी तरह के जख्म के निशान नहीं मिले हैं।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही पता चल पाएगा की मौत कैसे हुई है।पुंदाग ओपी प्रभारी विवेक ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है।
वहीं मृतक के पास से उसका आधार कार्ड और दूसरे कागजात भी मिले हैं। उसी के आधार पर उसकी पहचान की गई और उसके परिजनों को जानकारी दी गई।

माता पिता ने क्या कहा…

सूचना मिलने के बाद माता पिता सहित पड़ोस के कई लोग पहुँचे।उसके बाद पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।माँ ने बतायी की बेटे का तबियत खराब था।छाती में कफ हो गया था।कल ही उसे डॉक्टर से दिखाने बोले लेकिन नहीं गया सिर्फ दबाई लेकर आ गया था।उसे सर्दी जुकाम भी था।देर शाम साढ़े सात बजे गाड़ी लेकर निकला बोला तुरन्त आ जाएंगे।लेकिन रात में नहीं आया तो रातभर खोजबीन किया गया।

वहीं मृतक के पिता सुनील कर्माकर ने बताया कि शाम में राज ने कहा एक घण्टे में घूमकर आ जाते हैं।उसका तबियत खराब था।दवाई चल रहा था।रात में नहीं आने से रात में कई जगहों पर खोजबीन की गई।सुबह लोधमा एरिया में खोजने ले लिए पहुँचे ही थे कि सूचना मिला कि पुंदाग में कार में राज पड़ा है।उसके बाद आये तो देंखे बेटा मृत पड़ा था।उन्होंने बताया कि तबियत खराब होने के कारण रात में दवाई नहीं मिला होगा इसलिए मौत हो गई।वहीं बताया कि गाड़ी में तेल कम था।तेल खत्म होने के कारण रात में गाड़ी लगाकर गाड़ी में ही सो गया।जिससे तबियत ज्यादा बिगड़ने से उसकी मौत हुई होगी।उन्होंने हत्या के सवाल पर कहा कि उसका किसी से कोई दुश्मनी या लड़ाई झगड़ा भी नहीं हुआ है।हमें नहीं लगता है किसी ने हत्या की होगी।तबियत बिगड़ने से ही मौत हुई है।हलांकि पुलिस ने कहा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत का कारण पता चल जाएगा।