Ranchi:थाना प्रभारी पर बाप-बेटे के साथ मारपीट का आरोप,ग्रामीणों ने किया थाने का घेराव…..

राँची।जिले के ठाकुरगांव थाना प्रभारी कृष्ण कुमार पर बनापीरी गांव के दो लोगों को मारकर घायल करने का आरोप लगा है। घटना रविवार रात की बताई जा रही है।आरोप है कि रविवार रात 11 बजे ठाकुरगांव थाना प्रभारी ने बनापीरी निवासी किशोर बैठा (45) और किशोर का बेटा शीतल बैठा (17) को बुलाकर उनके साथ मारपीट की है।इससे आक्रोशित बनापीरी के ग्रामीणों ने सोमवार सुबह थाना का घेराव किया और थाना प्रभारी को हटाने की मांग करने लगे।इधर थाना घेराव की सूचना पाकर ग्रामीण एसपी मनीश टोप्पो,इंस्पेक्टर संजीव कुमार, बुढ़मू, मांडर, रातू और पिठोरिया के थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और लोगों का समझा बुझाकर शांत कराया। इसके बाद वे घायल किशोर बैठा और शीतल बैठा को इलाज के लिए एक नीजी क्लिनिक लेकर गये।

मिली जानकारी के अनुसार रविवार रात के करीब दस बजे नापी गांव की रहने वाली सविता देवी ठाकुरगांव थाना आयी और अपने देवर किशोर बैठा और भतीजा शीतल बैठा पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए थाना में आवेदन दिया।आवेदन मिलने के बाद रात में करीब 11 बजे थाना प्रभारी कृष्ण कुमार ने किशोर बैठा और शीतल बैठा, दोनों को थाना बुलाया। शीतल ने बताया कि ‘रविवार शाम में करीब सात बजे हमारे चचेरे भाई पंकज बैठा के साथ झगड़ा हुआ था। इसके बाद रात में करीब 11 बजे ठाकुरगांव थाना प्रभारी ने फोन करके थाना बुलाया।जिसके बाद मैं,मेरे पिताजी और मेरा चाचा ठाकुरगांव थाना आये।हमलोगों थाना पहुंचते ही थाना प्रभारी ने गाली गलौज करते हुए, मेरी जांघ पर डंडे से पिटाई की और उसके बाद मेरे पिताजी के साथ मारपीट किया।’

वहीं ठाकुरगांव थाना प्रभारी कृष्ण कुमार ने बताया कि रविवार रात में करीब दस बजे बनापीरी की महिला सविता देवी अपने दोनों नाबालिग बेटे के साथ थाना आयी, उसका ब्लाउज फटा हुआ था और दोनों बेटे के शरीर पर चोट के निशान थे.महिला ने बताया कि उसके देवर और भतीजे ने उसके साथ मारपीट की है.इसके बाद दोनों को थाना बुलाया और समझाबुझा कर पीआर बॉन्ड पर छोड़ दिया।

इस सम्बंध में ग्रामीण एसपी मनीष टोप्पो ने कहा कि छानबीन की जा रही है।जांच के बाद दोषियों पर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी।