प्रेमिका से मिलने पहुँचे प्रेमी की जमकर पिटाई:50 किलोमीटर दूरी तय कर प्रेमिका से मिलने पहुंचा था,रास्ते में ही हो गई धुनाई…..

डेस्क टीम:
नवादा में प्रेमिका से मिलने के लिए पहुंचे प्रेमी की जमकर पिटाई की गई। घायल अवस्था में आपातकालीन सेवा की पुलिस ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया।बिहार शरीफ से नवादा आए एक युवक के साथ जमकर मारपीट की गई है। भगाने के दौरान युवक को चाकू मारकर घायल कर दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराकर इलाज कराया है। यहां घायल युवक की पहचान बिहार शरीफ के रहने वाले संजीव कुमार के रूप में की गई है।

वहीं पुलिस ने संजीव को इलाज करने के बाद नवादा के नगर थाना के हवाले कर दिया है। संजीव कुमार ने बताया कि हम अपने प्रेमिका से मिलने के लिए पहुंचे थे। लेकिन जैसे ही संकट मोचन के पास ई रिक्शा से उतरे, इस दौरान मेरे साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया। हमें कुछ समझ में नहीं आया। मारपीट के दौरान मैंने एक लड़का को पहचान लिया है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर सभी बाइक से भाग गए। भगाने के दौरान हमें हाथ में चाकू मार कर घायल कर दिया।

आपातकालीन सेवा पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। घटना की जांच पुलिस कर रही है। वहीं युवक ने बताया कि फरवरी से उसका उस लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा है।फोन पर लड़की ने मुझे मिलने के लिए बुलाया था। लेकिन जैसे ही ई रिक्शा से हम संकट मोचन के पास उतरे इस दौरान मेरे साथ मारपीट की गई।