Ranchi:थाना से 100 मीटर की दूरी पर मोबाइल दुकान का शटर तोड़कर ढेड़ लाख कैश सहित 25 लाख रुपये की मोबाइल चोरी,पुलिस जांच में जुटी है..

राँची।जिले के ओरमांझी थाना से लगभग 100 मीटर की दूरी पर ओरमांझी गांव स्थित डीटी इंटरप्राइजेज नामक मोबाइल दुकान में चोरों ने डेढ़ लाख रुपए नगद सहित 25 लाख रुपए का मोबाइल चुरा लिया। चोरों ने दुकान का शटर तोड़कर घटना को अंजाम दिया। चोरी करने के बाद दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरा और डीबीआर को भी चोर अपने साथ ले गए। इस संबंध में दुकान के संचालक धीरज ठाकुर ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिक दर्ज करायी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने कहा कि जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

वहीं दुकान में हुई चोरी के संबंध में दुकान के संचालक धीरज ठाकुर बताया कि मंगलवार को रात में दुकान बंद करके अपने घर आनंदी चले गए थे। बुधवार को जब सवा दस बजे के करीब दुकान पहुंचे तो देख कि दुकान के शटर में ताला नहीं है। शटर उठाकर देखने पर पता चला कि दुकान में रखी सारी महंगी मोबाइल गायब हैं।काउंटर खुला है और उसमें रखा नगदी भी नहीं है। तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गयी। पुलिस ने दुकान संचालक से सभी मोबाइल का डिटेल मांगा है। धीरज ने बताया कि दुकान में पैसा पेमेंट करने के लिए कैश रखे हुए थे। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।