प्रेमिका से करता था छेड़खानी, इसलिए प्रेमी ने दो साथियों के साथ मिलकर बना डाला रास्ते से हटाने प्लान, सभी चढ़े पुलिस के हत्थे….

राँची:प्रेमिका को छेड़ने वाले को प्रेमी गोली मारने वाला था, लेकिन चुटिया पुलिस को समय से सूचना मिली गई और तीन आरोपियों को पुलिस ने खदेड़ कर हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया। मंगलवार को गिरफ्तार तीनो आरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया। चुटिया पुलिस सोमवार को अगर समय पर त्वरित कार्रवाई नहीं करती तो एक और हत्या रांची में हो जाती । गिरफ्तार तीन में से एक डोरंडा कॉलेज का, एक सिविल इंजीनियरिंग का छात्र है। एक गैराज चलता है।

इन्हें भेजा जेल

जिनकी गिरफ्तारी हुई है उनमें पुंदाग के इलाही नगर निवासी जुनैद अहमद (20), हिंदपीढ़ी कुर्बान चौक निवासी ओसामा खान उर्फ सैफ (20) और हिंदपीढ़ी कुर्बान चौक निवासी असद बिलाल (20)शामिल है।

देशी कट्टा से दर्जी का हत्या करने आया था

तीनों को पुलिस ने एक देसी कट्टा के साथ निवारणपुर बेतार केंद्र के पास से तब पकड़ा जब ये हिंदपीढ़ी के ही रहने वाले एक युवक को गोली मारने पहुंचे थे। पुलिस को गिरफ्तार ओसामा ने बताया कि हिंदपीढ़ी का रहने वाला इरफान जो पेशे से दर्जी है वह उसकी प्रेमिका को छेड़ता था। कई बार उसने ओसामा की प्रेमिका को रोककर उससे नंबर मांगने की कोशिश की। ओसामा ने इस बात को लेकर कई बार इरफान को समझाया था। लेकिन इरफान लगातार उसकी प्रेमिका का पीछा कर रहा था। इसी बात से नाराज होकर ओसामा ने उसे रास्ते से हटाने के लिए अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या की साजिश रच डाली। लेकिन वो हत्या कर पाता इससे पहले वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस को देख वह हथियार फेंक कर भाग रहा था लेकिन पुलिस ने खदेड़ कर तीनों को दबोच लिया था।चुटिया थाना प्रभारी रवि ठाकुर ने बताया कि सारी बातें पूछताछ में तीनों ने खुलासा किया।