घरेलू जमीनी विवाद में महिला की गला घोंटकर हत्या, मामला दर्ज, आरोपी पति पत्नी फरार।

पलामू: जिला मुख्यालय से सटे चैनपुर थाना क्षेत्र के गरदा गांव में घरेलु जमीनी विवाद में एक महिला की हत्या कर दी गयी. उसका शव उसके कच्चे मकान के कंडी में साड़ी के फंदे से लटके बरामद किया गया. महिला की पहचान गरदा निवासी संजय पासवान की पत्नी पूनम देवी के रूप में हुई है.
जानकारी के अनुसार गरदा गांव में मामली घरेलु जमीनी विवाद में देवर विष्णु पासवान ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर भाभी पूनम देवी की गला दबाकर हत्या कर दी. घटना के बाद आरोपी देवर और उसकी पत्नी फरार हैं. इस संबंध में मृतका के भाई ब्रजकिशोर कुमार ने चैनपुर थाना में हत्या का मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

हत्या के बाद शव को फंदे से लटकाया

चैनपुर थाना प्रभारी सुनीत कुमार ने बताया कि रविवार को संजय पासवान की पत्नी पूनम देवी के साथ उसके देवर विष्णु पासवान व उसकी पत्नी मीना के बीच घरेलु मामले में विवाद हुआ. बात इतनी बढ़ गयी कि विष्णु पासवान ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर पूनम देवी की गला दबाकर हत्या कर दी. साथ ही शव को कमरे में कंडी के सहारे साड़ी का फंदा डालकर टांग दिया.
सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे और शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच में भेज दिया. मामले में पूनम के भाई जिले के तरहसी थाना क्षेत्र के विशुनपुर निवासी ब्रजकिशोर कुमार द्वारा मामला दर्ज कराया गया. आरोपी पति-पत्नी की गिरफ्तारी के लिए छापामारी तेज की गयी है.