Ranchi:19 लाख रुपए की धोखाधड़ी मामले में फरार एक आरोपी गिरफ्तार,नाबालिग को भगाने के मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार,खड़े ट्रक से लाखों के समान की चोरी..

–19 लाख रुपए की धोखाधड़ी मामले में फरार एक आरोपी को गोंदा थाना की पुलिस ने किया गिरफ्तार

नाबालिग को भगाने के आरोपी को चुटिया थाना की पुलिस ने किया गिरफ्तार

–खड़े ट्रक से लाखों का सामान चोरी

राँची।बैंक से 19 लाख रुपए की धोखाधड़ी मामले में गोंदा थाना की पुलिस ने एक फरार आरोपी सुंधाशु राज को गिरफ्तार किया है। वह लंबे समय से फरार चल रहा का। उसे पुलिस ने मंगलवार को जेल भेज दिया है। इस मामले में पूर्व में गोंदा थाना की पुलिस ने सुधांशु पांडेय उर्फ सुधार पांडेय व उनकी पत्नी लक्ष्मी देवी को गिरफ्तार किया था। वर्तमान में दोनों आरोपी जमानत पर है। आरोपियों द्वारा फर्जी कागजात पर बैंक ऑफ इंडिया से लोन लेकर तीन वाहन निकाला गया था।

नाबालिग को भगाने के आरोपी को चुटिया थाना की पुलिस ने किया गिरफ्तार

नाबालिग को भगाने के आरोपी युवक मनोज बड़ाईक को चुटिया थाना की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसे सोमवार को चुटिया नदी साइड (दो घरवा) से गिरफ्तार किया और मंगलवार को जेल भेज दिया। चार माह से वह फरार चल रहा था। मनोज बड़ाईक मूल रूप से सिल्ली का रहने वाला है और वह बिजली वायरिंग का काम करता है। चार माह पहले वह नाबालिग को लेकर भागा था। पुलिस ने नाबालिग को पूर्व में ही बरामद किया था।

खड़े ट्रक से लाखों का सामान चोरी

धुर्वा थाना क्षेत्र के एचईसी गेट संख्या 3 के पास खड़े एक ट्रक और ट्रैक्टर से चोरो ने लाखों का सामान चुरा लिए है। इस संबंध में धुर्वा निवासी संजय सिंह ने चोरी की प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी में बताया है कि सड़क किनारे भूमिगत खुदाई करने वाली एचडीडी मशीन, जरूरी सामान व कल-पुर्जा लदा ट्रक व ट्रैक्टर खड़ा था। उसमें से चोरो ने 60 पीस छड़ और भूमिगत खुदाई करने वाली मशीन के कीमती कल-पुर्जे चुरा लिए है। पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है।