Ranchi:आम लदा पिकअप वैन ने बाईक सवार को मारी टक्कर एक की मौत,दो गंभीर रूप से घायल

राँची।नामकुम थाना क्षेत्र अंतर्गत नामकुम रेलवे स्टेशन के समीप मालदा से आम लेकर आ रही पीकअप वैन ने लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए विपरित दिशा से आ रहें बाईक सवार तीन युवकों को टक्कर मार दी।इस दुर्घटना में मुकेश उरांव की मौके पर मौत हो गई जबकि दिनेश कुजूर एवं रमेश कुजूर को गंभीर चोट आई है।जिन्हें पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है।तीनों धुर्वा के रहने वाले हैं ,वहीं दिनेश एवं रमेश सीआरपीएफ जवान के बेटे बताएं जा रहें हैं।

मिली जानकारी के अनुसार तीनों टाटीसिलवे स्थित उड़ान फूड कंपनी में डिलेवरी बॉय थें।गुरुवार की अहले सुबह तीनों होंडा साइन बाईक से ड्यूटी करने जा रहे थे।इसी दौरान सुबह लगभग 5 बजे मालदा से आम लेकर आ रहे पीकअप वैन ने गलत दिशा में जाकर बाईक को टक्कर मार दी। जिसमें बाईक चला रहे मुकेश की मौके पर ही मौत हो गई।वहीं घायलों को पुलिस ने स्थानीय लोगों की सहायता से रिम्स में भर्ती करवाया।जहां दोनों की स्थिति गंभीर बनी हुई है।दुर्घटना के बाद वैन का चालक खलासी को गिरफ्तार किया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है एवं दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को जब्त कर थाना ले आई।

मालदा से डेली मार्केट लाना था आम।

पीकअप वैन मालदा से राँची डेली मार्केट आम लेकर आ रहा था।वैन को पुलिस जब्त कर थाना ले आई।वहीं वैन में लदे आम को पुलिस ने पैरवी पर रिलीज कर दिया।जिसे दूसरे वाहन से डेली मार्केट ले जाया गया।