Jharkhand:प्रेमिका को जबरन उठाकर ले जा रहा था सिरफिरा आशिक,प्रेमिका की माँ ने विरोध किया तो उसकी हत्या कर दी

दुमका।झारखण्ड के दुमका जिले में जामा थाना क्षेत्र स्थित बागझोपा गांव में बुधवार देर रात करीब 11.30 बजे एक सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका की माँ पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दिया।वहीं आरोपी हत्या के बाद फरार हो गया।बताया जा रहा है कि आरोपी महिला की बेटी से एक तरफा प्यार करता था और रात में घर पर आ धमका और सो रही बेटी को जबरन उठाकर अपने साथ ले जाने लगा तो माँ ने उसका विरोध किया। इसी बात पर आरोपी ने महिला की हत्या कर दी।

मिली जानकारी के अनुसार मृतका सिंधु देवी अपनी दो बेटियों के साथ घर की छत पर सोई थी। इसी बीच आरोपी संजीत कुमार छत पर पहुंच गया। संजीत बांका (बिहार) का रहने वाला है। संजीत महिला की बड़ी बेटी से एक तरफा प्यार करता है और उसे उठाकर ले जाने का प्रयास करने लगा।

इसी बीच शोर सुन सिंधु देवी की नींद खुली तो उसने भी शोर मचाना शुरू कर दिया। इस पर संजीत ने सिंधु देवी पर धारदार हथियार से वार कर भाग निकला। महिला को लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया, पर उसकी मौत हो गई। इधर, घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है।

वहीं घटना के बारे में मृत महिला सिंधु देवी पति दीप नारायण बघोत (ग्राम बागझोपा थाना जामा) की पुत्री सुजाता ने बताया कि मेरी बड़ी बहन रोमा को बिहार के बांका जिला अंतर्गत बौसी थाना क्षेत्र के रांगा गांव के एक संजीत कुमार यादव नामक युवक ने जबरदस्ती हथियार के बल पर ले जाना चाह रहा था जिसका विरोध माँ ने किया युवक ने धारदार हथियार से हमला कर माँ को घायल कर फरार हो गया।अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दी।

यहाँ बताते चलें कि घटना के दिन मुहल्ले में मांगलिक कार्यक्रम चल रहा था जिसमे डीजे बज रहा था, डीजे के आवाज़ के आड़ में आरोपी घटना को अंजाम देकर आराम से निकल गया।