Jharkhand:दो ट्रकों में भीषण टक्कर,दोनों ट्रक समेत चार वाहन जले,दमकल की चार गाड़ियों ने आग पर काबू पाया

हजारीबाग।जिले के बरही चौक पर बुधवार की देर रात दो ट्रकों की आमने सामने टक्कर हो गई।इस दुर्घटना में एक ट्रक का डीजल टैंक फट गया और उसमें आग लग गई। देखते ही देखते दोनों आग ने दोनों ट्रकों को अपनी चपेट में ले लिया।ट्रकों के चालक कूद कर भाग निकले। इसी बीच आग सड़क किनारे रखे करीब 20 प्लास्टिक के ड्रम तक पहुंच गई और उन्हें भी अपनी चपेट में लिया। धीरे-धीरे आग बगल में खड़ी पिकअप वैन और मारुति वैन तक पहुंच गई। जब तक लोग कुछ समझ पाते चारों गाड़ियां आग लगने से खाक हो गई।

वहीं,घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस घटना में कोई हताहत नहीं हुई।

बताया गया कि एक ट्रक पर कोयला लोड था और दूसरे पर पत्थर। ट्रकों की टक्कर के बाद लगी आग कोयले तक जा पहुंची और वो भयावह हो गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना एसडीपीओ नाजीर अख्तर को इसकी सूचना दी। एसडीपीओ ने तुरंत फायर ब्रिगेड को सूचना देकर बुलवाया।

इधर एक साथ चार वाहनों में आग लगने की वजह से दमकल की टीम को काफी मशक्कत करनी पड़ी। जबतक आग पर काबू पाया जाता, तब तक काफी कुछ जलकर राख हो गया था। अफरातफरी का माहौल उस समय बन गया, जब आग की लपटें बगल के घरों तक पहुंचने लगी।लेकिन स्थानीय लोगों इस साहस का परिचय देते हुए आग को फैलने से बचाया गया। पिकआप वैन बंटी साव एवं मारुति वैन गुड्डू जायसवाल का बताया जा रहा है।