कोडरमा:ट्रक,बोलेरो और ऑटो में टक्कर,ऑटो में सवार दो की मौत,आधा दर्जन से ज्यादा घायल,4 की स्थिति नाजुक,चावल लदा ट्रक भी पलट गया,लोगों ने चावल लूटकर भागा

कोडरमा।झारखण्ड के कोडरमा जिले कोडरमा घाटी में गुरुवार को सड़क दुर्घटना में ऑटो पर सवार दो यात्री की की मौत हो गई। जबकि 9 लोग घायल हो गए। घायलों में चार की स्थिति गंभीर बनी हुई है। ये हादसा चावल लदे एक ट्रक द्वारा बोलेरो को टक्कर मारने और बोलेरो के अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे टेंपो में टकराने से हुआ।हादसे के बाद ट्रक भी कुछ दूरी पर जाकर अनियंत्रित होकर एक खेत में पलट गया। इसके बाद मौके पर जुटे लोगों ने चावल की कई बोरियां लूट लीं। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया।और चावल लूट रहे लोगों को भगाया।

वहीं मृतकों की पहचान कुशहना गांव निवासी गणेश भुईयां (50) और भुनेश्वर भुईयां (40) के रूप में की गई। वहीं घायलों में कुसहना गांव निवासी रंजय भुईयां (40), सन्नी कुमार (12), सोनी देवी (35), बिंदिया कुमारी (13), साजन कुमार (10), संदीप भुईयां (40), मंजू देवी (35) के अलावा कोडरमा के सुंदर नगर निवासी द्वारिका यादव शामिल हैं।

इधर घटना के बाद बोलेरो सवार लोग सुरक्षित हैं। मृतक और घायल सभी ऑटो में सवार थे। गणेश भुईयां अपनी बेटी की शादी के सिलसिले में वर पक्ष के घर जा रहे थे और इसी बीच यह हादसा हुआ।

बताया जा रहा है कि ऑटो पर सवार सभी लोग कोडरमा की ओर जा रहे थे। इसी दौरान कोडरमा की तरफ से आ रहे चावल लदे ट्रक ने अपने आगे चल रहे नवादा जा रही बोलेरो को पीछे से टक्कर मार दी। इसके बाद बोलेरो अनियंत्रित होकर अमरदीप होटल के पास सामने से आ रहे टेंपो से टकरा गया। घटना के दौरान अनियंत्रित ट्रक आगे जाकर सड़क के किनारे पलट गया

वहीं घटना के बाद आसपास के ग्रामीणों वह पुलिस की मदद से घायलों को सदर अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टर ने गणेश भुईयां व भुनेश्वर भुईयां को मृत घोषित कर दिया। इधर, पुलिस की मौजूदगी के बाद भी ग्रामीण पलटे ट्रक से चावल की लूट करने लगे।सख्ती से पुलिस ने भगाया।