Ranchi:हूच बार में बार बालाओं के लग रहे हैं ठुमके,पुलिस ने कहा होगी कार्रवाई,कब कब बार बालाएं परफॉरमेंस करेगी उसका पहले विज्ञापन निकलता है

राँची।राजधानी राँची के चुटिया थाना क्षेत्र स्थित हूच बार में अब बार बालाओं का ठुमका लग रहा है।किसके आदेश पर बार प्रबंधक इस तरह नर्तकी का प्रोग्राम कर ग्राहकों का मनोरंजन कर रहा है।किसी को पता नहीं ।बताया जा रहा है कि आए दिन नाच गाना का प्रोग्राम आयोजन किया जाता रहा है। इधर फिर से 21 नवंबर और 27 नवंबर को हूच बार में इंडियन कार्बेट डांस परफॉर्मेंस का आयोजन किया गया है। इस इंडियन कार्बेट डांस परफॉर्मेंस में कोलकाता से लड़कियां आकर डांस करेगी।यहाँ बताना जरूरी है कि आए दिन शहर के बार में मारपीट होता रहा है।इस बार में भी घटना हो चुकी है। हूच बार के संचालक बिना चुटिया थाना को सूचना दिए हुए इंडियन कार्बेट डांस का परफॉर्मेंस करा रही है। हूच बार के मैनेजर हनी भाटिया ने बताया कि थाने में आवेदन देकर ही इस प्रकार के प्रोग्राम का आयोजन कराया जाता है। लेकिन चुटिया थाने की पुलिस ने कहा कि हम लोग इस प्रकार के प्रोग्राम का आयोजन करने का अनुमती कभी नहीं दिए हैं ना देते हैं। हूच बार के जनरल मैनेजर हनी भाटिया ने बताया कि यहां पर रोजाना अलग-अलग प्रकार के म्यूजिक का प्रोग्राम किया जाता है और गेस्ट लोग डांस करते हैं।

इस सम्बंध में उत्पाद विभाग के असिस्टेंट कमिश्नर रवानी ने बताया कि उत्पाद विभाग किसी भी बार को ड्रिंकिंग के लिए लाइसेंस जारी करता है ना की डांस परफॉर्मेंस के लिए। असिस्टेंट कमिश्नर रवानी ने बताया कि यह मामला पुलिस विभाग का है और पुलिस विभाग के अधिकारी इस मामले की जांच करेंगे।वहीं पुलिस कह रही है इसकी जांच की जाएगी और आगे की कार्रवाई की जाएगी।